Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: बिग बॉस खत्म होते ही अंकिता लोखंडे लेंगी ये बड़ा फैसला? यूजर्स ने की ये भविष्यवाणी

Bigg Boss 17 बिग बॉस के सीजन 17 को ऑनएयर हुए 2 महीने पूरे हो चुके हैं। इस शो में हर पल जहां कई कंटेस्टेंट्स के रिश्ते बदलते हुए नजर आ रहे हैं। तो वहीं दूसरी तरफ अंकिता लोखंडे और विक्की जैन हर दिन एक-दूसरे से लड़ रहे हैं। अब दोनों की लड़ाई एक ऐसे मोड़ पर पहुंच गयी है जिसके बाद यूजर्स ने एक भविष्यवाणी कर डाली है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Thu, 14 Dec 2023 09:24 AM (IST)
Hero Image
बिग बॉस 17 अंकिता लोखंडे-विक्की जैन को लेकर यूजर्स ने की भविष्यवाणी/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे बिग बॉस सीजन 17 का सबसे बड़ा नाम हैं। सलमान खान के शो में वह सबसे ज्यादा फीस लेने वाली कंटेस्टेंट ही नहीं हैं, बल्कि 'पवित्र रिश्ता' एक्ट्रेस की खुद की अपनी एक लंबी-चौड़ी प्रशंसकों की लिस्ट भी है। अंकिता लोखंडे इस विवादित शो में अकेले नहीं आई, बल्कि उनके पति विक्की जैन ने भी सलमान खान के शो में हिस्सा लिया है।

जब ये कपल आया था, तो फैंस को ये लगा था कि बिग बॉस 17 में इनके लविंग मोमेंट उन्हें देखने को मिलेंगे, लेकिन इसके बिल्कुल अपोजिट ही उन्हें शो में देखने को मिल रहा है। हर दिन अंकिता-विक्की जैन एक-दूसरे से किसी न किसी बात पर लड़ते हुए नजर आते हैं।

दोनों आपस में जिस तरह से लड़ रहे हैं, उसे देखते हुए कई सोशल मीडिया यूजर्स ने प्रेडिक्शन किया है कि अंकिता लोखंडे बिग बॉस के घर से बाहर जाते ही पहला काम क्या करेंगी।

अंकिता लोखंडे बिग बॉस से निकलते ही लेंगी ये बड़ा फैसला

सलमान खान के विवादित शो बिग बॉस 17 में हाल ही में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande)और विक्की जैन के बीच खानजादी की वजह से एक बहुत ही बड़ा झगड़ा हो गया। जिसमें विक्की ने बातों ही बातों में अंकिता को ये कह दिया कि इस घर से बाहर भी तुम्हारी एक जिन्दगी है, ये मत भूलों।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: कैप्टन बनना मुनव्वर फारुकी को पड़ा महंगा, दोस्त अंकित लोखंडे को सजा देने का मिला हुकुम

विक्की का अंकिता के प्रति ये व्यवहार सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स को बिल्कुल भी रास नहीं आ रहा है। कई यूजर्स विक्की जैन को अंकिता के लिए एक टॉक्सिक मैन बता चुके हैं।

जिस तरह से अंकिता और विक्की हर दिन झगड़ रहे हैं, वह सोशल मीडिया पर यूजर्स को बिल्कुल भी एक पति-पत्नी के बीच का नॉर्मल झगड़ा नहीं लग रहा है। कई यूजर्स ने तो ये तक प्रेडिक्ट कर दिया कि बिग बॉस 17 के बाद इस कपल का डिवोर्स के शत-प्रतिशत चांस हैं।

सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उड़ाई अंकिता-विक्की की खिल्ली

अंकिता और विक्की की लड़ाई पर कई यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर चुके हैं। एक यूजर ने इस कपल की खिल्ली उड़ाते हुए लिखा, "बिग बॉस के घर में दो वेडिंग मैरिज हुए हैं अभी तक, क्या शो के इतिहास में पहली बार डिवोर्स देखने को मिलेगा"।

दूसरे यूजर ने लिखा, "विक्की अंकिता को बिल्कुल भी डिजर्व नहीं करता है, क्योंकि वह बहुत ही रूढ़ है"। कई यूजर्स ने कमेंट बॉक्स में 'यस' आंसर दिया है। एक अन्य यूजर ने विक्की जैन (Vicky Jain)के एटीट्यूड पर बात करते हुए लिखा, "मुझे विक्की जैन का घमंड समझ नहीं आता। वह एक वर्किंग लेडी है। उन्हें कुकिंग के लिए समय नहीं मिला, इसलिए शायद वह अच्छी कुक नहीं है, इसमें क्या हो गया है"।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: मनारा ने Captaincy Task में खुद के पैरों पर मारी कुल्हाड़ी, इस वीडियो को देख हो जाएगा पक्का यकीन