Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17 Nomination: इस बार नॉमिनेशन देख उड़ जाएंगे होश, एक साथ इन 8 कंटेस्टेंट का कटेगा पत्ता?

Bigg Boss 17 Nomination बिग बॉस 17 से हाल ही में जिगना वोरा बाहर हुई हैं। उन्होंने शो से बाहर आते ही घरवालों का सच- झूठ बताया। इस बीच बिग बॉस ने सोमवार को नॉमिनेशन के लिए टास्क करवाया। बिग बॉस 17 की लेटेस्ट अपडेट के अनुसार इस बार नॉमिनेशन की लिस्ट में घर के 8 सदस्यों के नाम शामिल है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Mon, 27 Nov 2023 04:20 PM (IST)
Hero Image
इस बार नॉमिनेशन देख उड़ जाएंगे होश, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17 Nomination: बिग बॉस 17 से इस हफ्ते जिगना वोरा एलिमिनेट हुई हैं। उनके बाद अब बिग बॉस ने आने वाले हफ्ते के लिए भी नॉमिनेशन करवा दिए हैं, लेकिन इस बार नॉमिनेशन टास्क होश उड़ाने वाला रहेगा, क्योंकि एक साथ 8 कंटेस्टेंट्स सीधा एविक्शन के लिए नॉमिनेट हो जाएंगे।

बिग बॉस 17 के घर हाल ही में सोशल मीडिया स्टार ओरी ने एंट्री की। उन्होंने अपनी एंट्री के साथ शो में जमकर मस्ती की। वीकेंड पर घरवालों का भी खूब एंटरटेनमेंट हुआ।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: आखिर क्या है ओरी का सस्पेंस? दो दिन में घर से हुए बेघर, तीन घंटे मिलता है रोज बाहर जाने का ब्रेक

कौन हुआ नॉमिनेट ?

बिग बॉस ने सोमवार को घर में नॉमिनेशन के लिए टास्क करवाया। शो के एक फैन पेज ने नॉमिनेशन से जुड़ी अपडेट शेयर की है। जानकारी के अनुसार, इस बार नॉमिनेशन की लिस्ट में घर के 8 सदस्यों के नाम शामिल है। इनमें अरुण मशेट्टी, अनुराग डोभाल, अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, खानजादी, मनारा चोपड़ा, नील भट्ट और रिंकू धवन का नाम शामिल है।

अनुराग को मिली बिग बॉस की सजा

हालांकि, नॉमिनेशन को लेकर अभी बिग बॉस 17 की तरफ से आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। अनुराग डोभाल घर में अपने रवैये की वजह से बिग बॉस की तरफ से नॉमिनेट किए गए हैं। वो इस बार पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट कर दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: ओरी के लिए दोस्त जाह्नवी कपूर ने शेयर किया पोस्ट, सलमान खान के शो में एंट्री पर कही ये बात

अब तक एलिमिनेट हुए कंटेस्टेंट्स

बिग बॉस 17 के एलिमिनेशन की बात करें तो अब तक शो से चार कंटेस्टेंट्स की छुट्टी हो चुकी है। इनमें सोनाली बंसल, मनस्वी ममगई, नाविद सोले और जिगना वोरा का नाम शामिल है। बिग बॉस के घर से अब तक 3 फीमेल कंटेस्टेंट बाहर हो चुकी है। वहीं, आने वाले एविक्शन की बात करें तो इस बार रिंकू धवन बाहर हो सकती हैं, क्योंकि शो में वो कम ही दिखाई देती हैं। दर्शक भी कई बार शो में उनके प्रेजेंस को लेकर सवाल कर चुके हैं। 

https://www.jagran.com/entertainment/tv-bigg-boss-17-ankita-lokhande-vicky-jain-special-facilities-in-contract-revealed-23584312.html