Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे के गेम को यूजर्स ने बताया 'डर्टी', सुशांत का नाम लेने पर सलमान से की ये गुजारिश

Bigg Boss 17 बिग बॉस सीजन 17 धीरे-धीर आगे बढ़ रहा है। सलमान खान के इस विवादित शो को 1 महीना पूरा होने वाला है। चौथे हफ्ते में आकर नॉमिनेट हुईं अंकिता लोखंडे हाल ही में अभिषेक कुमार से बातचीत करते हुए नजर आईं। इस बातचीत में उन्होंने सुशांत के नाम का जिक्र किया जो सोशल मीडिया और मौजूद कुछ यूजर्स को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Wed, 08 Nov 2023 05:12 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस 17 अंकिता लोखंडे सुशांत का नाम लेने पर हुईं ट्रोल / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस सीजन 17 अपने चौथे हफ्ते में कदम रख चुका है। इस सीजन में कंटेस्टेंट शुरुआत से ही एक-दूसरे के साथ लड़ते-झगड़ते और राजनीति खेलते हुए नजर आ रहे हैं। बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे सबसे मजबूत कंटेस्टेंट में से एक मानी जा रही हैं, जो इस सलमान खान के हो में पति विक्की जैन के साथ आईं।

हालांकि, दोनों के बीच बिग बॉस (Bigg Boss 17) में काफी झगड़े देखने को मिल रहे हैं। इस शो में कई बार अंकिता लोखंडे को अपने एक्स बॉयफ्रेंड रहें सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात करते हुए देखा गया है। हाल ही में वह अभिषेक कुमार से सुशांत के बारे में बातचीत करते हुए दिखाई दी थीं।

कुछ यूजर्स को अभिषेक के साथ अंकिता लोखंडे की ये बातचीत सच्ची लगी, तो वहीं कुछ लोगों ने सुशांत का नाम लेने को उनका 'डर्टी गेम' बता दिया।

सुशांत सिंह का नाम लेकर बुरी फंसी अंकिता लोखंडे

अंकिता लोखंडे का एक वीडियो कलर्स के अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था, जिसमें पवित्र रिश्ता एक्ट्रेस सुशांत सिंह राजपूत को हार्ड वर्किंग बताते हुए उनकी तारीफ कर रही हैं। अंकिता सुशांत के बारे में बात करते हुए काफी इमोशनल भी हो गयीं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: सुशांत सिंह राजपूत को याद कर अंकिता लोखंडे के आंखों में आए आंसू, एक्टर के स्ट्रगल पर कही ये बात

इस वीडियो के वायरल होने के बाद कुछ यूजर्स को लग रहा है कि अंकिता काय पो छे एक्टर के बारे में सिर्फ फुटेज पाने के लिए बात कर रही हैं। एक यूजर ने लिखा, "वह उनके (Sushant Singh Rajput)के नाम पर फुटेज क्यों लेना चाहती हैं।प्लीज ऐसा मत कीजिये। सलमान सर हमारी आपसे गुजारिश है कि उन्हें ऐसा करने से रोकिये, लोगों को सुशांत के नाम पर इमोशनल मत करो"।

यूजर्स ने बताया अंकिता लोखंडे का 'डर्टी गेम'

दूसरे यूजर ने लिखा, "ये पूरा प्लान है, ताकि अंकिता लोखंडे बिग बॉस 17 की विनर बन जाए"। अन्य यूजर ने लिखा, "जब भी ये नॉमिनेशन में आती है, सुशांत सिंह राजपूत का टॉपिक आ जाता है, ये बहुत ही डर्टी गेम है"। एक अन्य यूजर ने एक्ट्रेस को खरी खोटी सुनाते हुए लिखा, "नॉमिनेट है तो सुशांत की पब्लिक से वोट मांग रही है, चोट्टी कहीं की"।

आपको बता दें कि सुशांत और अंकिता लोखंडे की पहली मुलाकात एकता कपूर के शो 'पवित्र रिश्ता' के सेट पर हुई थी, जहां दोनों ने अर्चना-मानव का किरदार निभाया था। यहीं से दोनों के प्यार की शुरुआत हुई थी। सुशांत-अंकिता ने लगभग 6 साल तक एक-दूसरे को डेट किया।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17 में हुआ टीवी वर्सेस ओटीटी का खेल, अंकिता- ऐश्वर्या पर भारी पड़े यूट्यूबर्स अनुराग और तहलका