Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे को कैप्टन बनता देख पति विक्की जैन को हुई जलन, घर में खड़ा कर दिया बवाल

Bigg Boss 17 बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे एक मजबूत कंटेस्टेंट हैं। एक्ट्रेस शो जीतने की मजबूत दावेदारी रखती हैं। इसके साथ ही उनकी फैन फॉलोइंग भी तगड़ी है। हफ्तों बाद अब उन्हें घर का कैप्टन बनने का मौका मिला। एक्ट्रेस घर के बाकी सदस्यों से तो डील भी कर लें लेकिन उनके रास्ते का रोड़ा पति विक्की जैन ही बन गए हैं।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Thu, 04 Jan 2024 01:31 PM (IST)
Hero Image
अंकिता लोखंडे का कैप्टन बनना विक्की जैन को नहीं आया रास, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस 17 को नया कैप्टन मिल गया है। मुनव्वर फारुकी, ईशा मालवीय और ऑरा के बाद अंकिता लोखंडे घर की चौथी कैप्टन बनीं। हालांकि, घर की बागडोर संभालना शायद उनके पति विक्की जैन को रास नहीं आया।

बिग बॉस 17 के अपकमिंग एपिसोड का वीडियो सामने आया है। जिसमें विक्की जैन एक बार फिर पत्नी को सरेआम बेइज्जत करते हुए नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: शो के लिए मर्यादा भूले बिग बॉस, अनुराग डोभाल से घर में करवाया 'वॉक ऑफ शेम', TV से गायब कर दिया एपिसोड

अंकिता का कैप्टन बनना नहीं आया पसंद

बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे एक मजबूत कंटेस्टेंट हैं। एक्ट्रेस शो जीतने की मजबूत दावेदारी रखती हैं। इसके साथ ही उनकी फैन फॉलोइंग भी तगड़ी है। हफ्तों बाद अब उन्हें घर का कैप्टन बनने का मौका मिला। एक्ट्रेस घर के बाकी सदस्यों से तो डील भी कर लें, लेकिन उनके रास्ते का रोड़ा पति विक्की जैन ही बन गए हैं।

अंकिता से भिड़े विक्की

अंकिता लोखंडे ने बिग बॉस हाउस के काम घरवालों में बांट दिए। उन्होंने विक्की जैन को सफाई की जिम्मेदारी सौपी। जब एक्ट्रेस पति से बात करने गईं, तो विक्की काम करने से मना कर दिया। अंकिता लोखंडे ने कहा कि आप कैप्टन की रिस्पेक्ट कीजिए। इस पर विक्की ने जवाब देते हुए कहा कि कैप्टन की इज्जत बर्ताव पर होगी।

अंकिता ने पति को बताया जलकुकड़ा

अंकिता और विक्की के बीच काम को लेकर शुरू हुई ये बहसबाजी लड़ाई में बदल गई। विक्की ने अंकिता से आगे कहा- तू करती क्या है। तुझे आता क्या है। इस पर गुस्से में पलटवार करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, तू क्या करता है, तुझे क्या आता है। जलता रहता है हमेशा। अंकिता इतने पर ही नहीं रुकीं। उन्होंने पति को गधा और जलकुकड़ा का टैग भी दे दिया।

View this post on Instagram

A post shared by The Khabri (@realthekhabri)

बिग बॉस की ताजा खबर

बिग बॉस 17 के अपडेट की बात करें तो शो से हाल ही में ट्रिपल एविक्शन हुआ। बिग बॉस ने चंद दिनों में तीन कंटेस्टेंट्स को बाहर कर दिया। वीकेंड का वार पर डबल एविक्शन के दौरान सलमान खान ने रिंकू धवन और नील भट्ट को एविक्ट किया। वहीं, मिडनाइट एविक्शन के दौरान अनुराग डोभाल को बिग बॉस 17 से बाहर कर दिया गया।  

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: फिक्स्ड है 'बिग बॉस 17' का विनर, अनुराग डोभाल ने बताया मेकर्स का दोगलापन, खोले घर के कई राज