Move to Jagran APP

Bigg Boss 17: सलमान खान के शो में अंकिता लोखंडे की चांदी, हर हफ्ते 'बिग बॉस 17' से वसूल रही हैं इतनी मोटी रकम?

Ankita Lokhande Fees In Bigg Boss 17 अंकिता लोखंडे ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो पवित्र रिश्ता से की थी। एक्ट्रेस को उनके पहले ही शो ने स्टार बना दिया। एक्ट्रेस टीवी इंडस्ट्री का बेहद पॉपुलर नाम रही हैं। अब बिग बॉस 17 में भी अपने गेम के लिए वो चर्चा बटोर रही हैं। शो में उन्होंने पति विक्की जैन के साथ पार्टिसिपेट किया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Wed, 29 Nov 2023 10:29 PM (IST)
Hero Image
Ankita Lokhande Fees In Bigg Boss 17, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस 17 में टीवी, फिल्म, सोशल मीडिया समेत एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़े नामी चेहरे शामिल किए गए हैं। इनमें सबसे पॉपुलर सेलेब अंकिता लोखंडे हैं। एक्ट्रेस टीवी इंडस्ट्री का बेहद पॉपुलर नाम रही हैं। अब बिग बॉस 17 में भी अपने गेम के लिए वो चर्चा बटोर रही हैं।

अंकिता लोखंडे ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो पवित्र रिश्ता से की थी। एक्ट्रेस को उनके पहले ही शो ने स्टार बना दिया।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: सलमान खान के शो में हुई हाथापाई, आपस में भिड़े कंटेस्टेंट्स, बाहर हो जाएगा ये खिलाड़ी

कई बार ठुकराया बिग बॉस का ऑफर

अंकिता लोखंडे को बिग बॉस पिछले कई सालों से ऑफर हो था, लेकिन एक्ट्रेस ने हर बार शो को ठुकरा दिया। इस सीजन में उन्होंने आखिरकार शामिल होने का मन बनाया। बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे ने पति विक्की जैन के साथ पार्टिसिपेट किया।

कितनी है अंकिता की फीस

बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे ने शामिल होने के लिए मोटी फीस भी वसूल रही हैं। टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट के अनुसार, एक्ट्रेस शो में हर हफ्ते लाखों कमा रही हैं। बिग बॉस 17 में एक हफ्ते के लिए एक्ट्रेस 12 लाख रुपये वसूल रही हैं। इसके साथ ही अंकिता लोखंडे शो में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली कंटेस्टेंट बन गई हैं।

इस बार एलिमिनेट होगा ये कंटेस्टेंट

बिग बॉस 17 में एलिमिनेट होने के लिए इस हफ्ते आठ कंटेस्टेंट्स नॉमिनेटेड हैं। इनमें रिंकू धवन, विक्की जैन, खानजादी, अंकिता लोखंडे, नील भट्ट, मन्नारा चोपड़ा, अनुराग डोभाल और अरुण श्रीकांत मशेट्टी का नाम शामिल है। अपकमिंग वीकेंड का वार में इनमें से किसी एक पत्ता हमेशा के लिए बिग बॉस से कट जाएगा।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17 Elimination: इस बार फिर होगा बिग बॉस में डबल एविक्शन, एक साथ कट जाएगा इन दो कंटेस्टेंट्स का पत्ता?