Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

bigg boss 17: 'जवान' एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा ने अंकिता लोखंडे के लिए की दुआ, विक्की को लगा दी लताड़

bigg boss 17 अंकिता लोखंडे बिग बॉस सीजन 17 की सबसे चर्चित कंटेस्टेंट में से एक हैं। पवित्र रिश्ता एक्ट्रेस और विक्की जैन का रिश्ता लगातार चर्चा में बना हुआ है। विक्की जैन की मां भी जब बिग बॉस के घर में आई थीं तो उन्होंने पूरा ठीकरा अंकिता लोखंडे पर ही फोड़ा था। अब हाल ही में रश्मि देसाई के बाद रिद्धि डोगरा अंकिता लोखंडे के समर्थन में उतरीं।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Fri, 12 Jan 2024 05:47 PM (IST)
Hero Image
'जवान' एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा ने अंकिता लोखंडे के लिए की दुआ/ Photo- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17: सलमान खान का विवादित शो अब अपने एकदम ही अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुका है। इस सीजन को एक्सटेंशन नहीं मिला है, जिसकी वजह से बिग बॉस 17 का फिनाले 28 जनवरी को ही होने वाला है।

बिग बॉस सीजन 17 के सबसे चर्चित कंटेस्टेंट में से एक हैं अंकिता लोखंडे, जिन्होंने सलमान खान के शो में अपने पति विक्की जैन के साथ एंट्री ली थी। हालांकि, इस बात का अंदाजा तो पवित्र रिश्ता एक्ट्रेस को भी नहीं होगा कि शो में आने के बाद विक्की जैन संग उनका रिश्ता इतना बिगड़ जाएगा।

हाल ही में जब फैमिली वीक हुआ, तो विक्की जैन की मां ने सभी गलतियों का ठीकरा अंकिता लोखंडे पर फोड़ दिया। अंकिता लोखंडे की सास के इस व्यवहार ने दर्शकों के साथ-साथ कई एक्टर्स को भी काफी निराश किया।

जिसके बाद रश्मि देसाई एक्ट्रेस के समर्थन में सामने आईं। रश्मि देसाई के बाद अब 'जवान एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा ने अंकिता लोखंडे के लिए अपना समर्थन दिखाया है।

रिद्धि डोगरा ने अंकिता लोखंडे का किया समर्थन

बिग बॉस सीजन 17 में अंकिता लोखंडे को भले ही विक्की जैन की मां रंजना की तरफ से आलोचना मिली हो, लेकिन बाहर उन्हें सितारों का भरपूर सपोर्ट मिल रहा है। हाल ही में शाह रुख खान की फिल्म 'जवान' में नजर आईं रिद्धि डोगरा ने अंकिता लोखंडे की जीत की दुआ मांगी। हालांकि, वह ट्वीट के जरिये विक्की जैन (Vicky Jain)को भी लताड़ लगाने से पीछे नहीं रहीं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: आयशा खान पर भड़की ये एक्ट्रेस, बोलीं- 'वह मुनव्वर फारूकी को ब्लैकमेल कर रही...'

उन्होंने एक के बाद एक ट्वीट किया। रिद्धि डोगरा ने पहले ट्वीट में लिखा, "वह शायद इस बात को समझने में परेशान है कि उसे हर जगह से आलोचनाएं ही क्यों मिल रही है। ये गलत है कि उंगली सिर्फ उस पर उठाना बिल्कुल गलत है। मैं इस पर कुछ बोल नहीं सकती, लेकिन एक महिला के तौर पर मेरा पूरा समर्थन उनके साथ है"।

'जवान' एक्ट्रेस ने मांगी अंकिता की जीत की दुआ

दूसरे ट्वीट में रिद्धि डोगरा ने लिखा, "उम्मीद करती हूं कि अंकिता लोखंडे ही ये शो जीते। वह एक साइड का जजमेंट डिजर्व नहीं करती है। चाहे वो जो भी सेल्फ मेड पर्सन हो, इंडिपेंडेंट पर्सन हो, यह कभी बाहरी व्यक्ति के लिए क्यों नहीं होता। आपका अपना ही होता है, जो आपको एक पॉजिटिव ऊर्जा देता है।

इस समाज में पुरुषों को ये सब मिलता है, लेकिन महिलाओं को सेम तौर पर नहीं देखा जाता"। रिद्धि ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा, "हर महिला सबसे पहले यही करती है कि वह अपनी शादी / रिश्ते को किस तरह से बचा सकती है और वह करती है। इसलिए, जब लड़ाई शब्दों से नहीं जीत सकते हो, आपकी जीत ही आपके लिए पेन किलर का काम करती है। मैं उम्मीद करती हूं कि वह ये शो जीते"।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: Ankita Lokhande की मां ने दी बेटी को सलाह, शो में न करें सुशांत के बारे में बात