Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: बिग बॉस की फटकार पर पति से नाराज हुईं अंकिता लोखंडे, ज्यादा दिमाग चलाना विक्की जैन को पड़ा महंगा

बिग बॉस 17 के हालिया एपिसोड में विक्की जैन ने बिग बॉस के नाम पर घरवालों के साथ एक प्रैंक किया। जिसके बाद पूरे घर मेंअफरा- तफरी मच गई। हालांकि बाद में इस गुस्ताखी के लिए विक्की जैन को बिग बॉस से डांट भी खानी पड़ी।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Tue, 17 Oct 2023 12:26 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस 17 कंटेस्टेंट्स विक्की जैन और अंकिता लोखंडे, (Instagram Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस 17 की शुरुआत के साथ ही कंटेस्टेंट्स के बीच अनबन स्टार्ट हो गई है। बेड से लेकर घर के रोजमर्रा के काम तक, सेलेब्स कई बार आपस में भिड़ चुके हैं। शो के नए सीजन में बिग बॉस भी खूब एक्टिव दिख रहे हैं। अब उन्होंने अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन को फटकार लगाई है, जिसके बाद एक्ट्रेस नाराज हो गईं।

दरअसल, विक्की जैन ने बिग बॉस के नाम पर घरवालों के साथ एक प्रैंक किया, जिसमें उनका साथ रिंकू धवन और सना रईस खान ने दिया। तीनों ने घरवालों से कहा कि बिग बॉस का पैगाम आया है कि सभी कंटेस्टेंट्स को 2 मिनट का समय दिया जाता है अपने पसंद का बेड चुनने के लिए।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: काम को लेकर पहले ही दिन आपस में भिड़े घरवाले, अंकिता लोखंडे और मुनव्वर फारूकी का हाल हुआ बुरा

घर में मची अफरा-तफरी

इस एलान के बाद घर में अफरा-तफरी मच गई। सभी कंटेस्टेंट्स अपने पसंद का रूम और बेड पाने के लिए परेशान हो गए। हालांकि, कुछ देर बाद खुलासा हो गया कि ये बिग बॉस का ऑफिशियल मैसेज नहीं, बल्कि एक प्रैंक था, जिसे विक्की जैन, रिंकू धवन और सना ने मिलकर किया।

बिग बॉस ने लगाई फटकार

बिग बॉस ने विक्की जैन को उनके इस प्रैंक के लिए फटकार भी लगाई। उन्होंने कहा कि वो अंकिता लोखंडे के पीछे- पीछे 'दिल का घर' की तरफ क्यों गए। अगर उन्हें शो में दिमाग ही चलाना है तो 'दिमाग का घर' में जाना चाहिए था। बिग बॉस की ये फटकार अंकिता को पसंद नहीं आई और एक्ट्रेस खफा हो गईं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: मुनव्वर फारूकी ने आते ही फोड़े बम, मेकर्स की खोली पोल, बताया दो बार शो से किया गया रिप्लेस

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

नाराज हुईं अंकिता लोखंडे

विक्की जैन ने बाद में अंकिता लोखंडे से इस बारे में बात की। एक्ट्रेस ने उन्हें समझाया कि लोग उनके मजाक को गलत समझ सकते हैं और सोचेंगे कि वो कंट्रोलिंग हैं। दोनों ने तय कि शो में वो अपना- अपना गेम खेलेंगे। अब विक्की जैन को अंकिता लोखंडे की बात कितनी समज आई ये तो आने वाले एपिसोड्स में पता चलेगा। बता दें कि बिग बॉस 17 में विक्की जैन और अंकिता लोखंडे के अलावा एक और कपल ऐश्वर्या शर्मा- नील भट्ट भी शामिल हैं।