Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे ने विक्की जैन को चप्पल से मारा, पति की इस हरकत पर मर्यादा भूलीं टीवी की बहू

Bigg Boss 17 Contestant Ankita Lokhande- Vicky Kaushal Video बिग बॉस के हालिया एपिसोड से अंकिता लोखंडे और विक्की कौशल का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में एक्ट्रेस पति को चप्पल से मारते हुए दिख रही हैं। दरअसल घर में खाने को लेकर बहसबाजी चल रही थी। इस बीच अंकिता लोखंडे ने पति विक्की कौशल की पोल खोल दी।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Wed, 22 Nov 2023 04:59 PM (IST)
Hero Image
अंकिता लोखंडे ने वक्की जैन को चप्पल से मारा, (X Images)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस 17 में अब तक कई बार खाने को लेकर लड़ाई- झगड़े हो चुके हैं। हाल ही में राशन चुराने पर घरवाले आपस में भिड़ गए थे और जमकर बहसबाजी हुई थी। अब एक बार फिर खाना झगड़े का मुद्दा बन गया। इस बीच टीवी की फेमस बहू अंकिता लोखंडे ने पति विक्की कौशल को चप्पल फेक कर मार दी।

बिग बॉस 17 में सभी कंटेस्टेंट तीन अलग- अलग घर में रहते हैं। हाल ही में बिग बॉस ने नियम बनाया कि सभी कंटेस्टेंट अपने- अपने घर में बना खाना ही खाएंगे।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: मुनव्वर फारुकी ने तोड़ा बिग बॉस का ये रिकॉर्ड, दोस्त मनारा और अंकिता भी नहीं कर पाईं बराबरी

खाने को लेकर शुरू हुई जांच-पड़ताल

बिग बॉस के हालिया एपिसोड में घरवालों को पता चला कि दिल मकान में रहने वाली ईशा ने दिमाग मकान के विक्की कौशल की प्लेट से खाना खाया है। फिर क्या था सभी कंटेस्टेंट्स उन पर भड़क गए।

ईशा और खानजादी ने की चीटिंग

ईशा मालवीय ने खुद को घिरते हुए देखा तो उन्होंने खुलासा किया कि खानजादी (दम मकान) ने भी विक्की कौशल की प्लेट से खाना खाया था। हालांकि, उन्होंने इस बात से इनकार कर दिया। विक्की कौशल ने भी खानजादी की साइड ली।

अंकिता ने खोली विक्की की पोल

खाने को लेकर चल रही इस जांच पड़ताल के बीच अंकिता लोखंडे आईं। उन्होंने खुलासा किया कि खानजादी ने भी विक्की कौशल की प्लेट से खाना खाया है। जैसे ही विक्की की पोल खुल गई, उन्होंने मस्ती मजाक में अंकिता की गर्दन पकड़ ली। अंकिता ने उन्हें धक्का मारकर पीछे करने की कोशिश की। इस पर विक्की ने पीछे से उनका हाथ पकड़ लिया।

यह भी पढ़ें- IFFI 2023 पहुंचे सलमान खान ने भीड़ के बीच अचानक महिला को किया किस, मिनटों में वायरल हुआ 'टाइगर' का वीडियो

अंकिता ने विक्की को दे मारी चप्पल

विक्की से परेशान अंकिता उन्हें मारने के लिए उनके पीछे दौड़ पड़ीं। विक्की भी पत्नी से बचकर भागने लगे। जब विक्की, अंकिता के हाथ नहीं आए, तो उन्होंने अपनी दोनों चप्पल उतारी उन्हें फेंक कर मारने लगीं। एक्ट्रेस की इस हरकत पर बाकी घरवाले भी मस्ती करने लगे। उन्होंने अंकिता को चियर करना शुरू कर दिया, लेकिन अंकिता वहां से चली गईं।

बिग बॉस 17 की ताजा खबर

बिग बॉस के हालिया एपिसोड में घरवालों ने मिलकर पांच कंटेस्टेंट्स को निशाने पर लिया और उन्हें नॉमिनेट कर दिया। इनमें अंकिता लोखंडे, तहलका (सनी आर्या), सना रईस खान, जिगना वोरा और अनुराग डोभाल का नाम शामिल है। इस हफ्ते इनमें से कोई एलिमिनेट हो जाएगा। 

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: अब किसी को नहीं बख्शेंगे 'बिग बॉस', 5 नॉमिनेटेड खिलाड़ियों में से घर से बेघर होगा ये कंटेस्टेंट