Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: सना खान पर भड़के विक्की जैन, एलिमिनेशन से पहले दोनों के बीच हुआ घमासान, अंकिता लोखंडे हुईं हैरान

Bigg Boss 17 Contestant Vicky Jain Fight With Sana Raees Khan विक्की जैन बिग बॉस 17 के चर्चित कंटेस्टेंट हैं। शो में उन्हें लाइमलाइट में आना अच्छे से आता है। हाल ही में सना रईस खान संग उनका हाथ पकड़ने वाला वीडियो वायरल हुआ था। अब इस गहरी दोस्ती में दरार पड़ गई है क्योंकि विक्की और सना की जमकर लड़ाई हुई है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Fri, 24 Nov 2023 06:06 PM (IST)
Hero Image
सना खान पर भड़के विक्की जैन, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस 17 के घर में कुछ दिनों से विक्की जैन और सना रईस खान खबरों में बने हुए हैं। दोनों का गार्डन एरिया में एक-दूसरे का हाथ पकड़ने वाला वीडियो खूब वायरल हुआ था। अब इनकी लड़ाई का वीडियो सामने आया है।

बिग बॉस के घर में लड़ाई-झगड़े आम है। विक्की जैन अब तक कई कंटेस्टेंट्स से भिड़ चुके हैं। इस बार उनकी लड़ाई खास दोस्त सना रईस खान से हो गई है।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: इस सोशल मीडिया क्वीन की बिग बॉस में होगी एंट्री? मुनव्वर फारुकी के साथ रह चुकी है कॉन्ट्रोवर्सी

किस बात पर भड़के विक्की ?

बिग बॉस 17 में विक्की जैन और सना रईस खान दिमाग घर के सदस्य हैं। ऐसे में दोनों को मिलकर काम करना होता है। इस बीच खाना बनाते वक्त विक्की, सना पर भड़क गए। उन्होंने गुस्से में सना को जमकर सुनाया। बदले में सना ने खाना छोड़ने की धमकी दे दी। दोनों के बीच हुए इस घमासान को देखकर अंकिता लोखंडे समेत पूरा घर हैरान रह गया। 

किचन ड्यूटी पर भिड़े सना और विक्की

विक्की जैन किचन में अपनी टीम के साथ खाना बना रहे होते हैं। वहीं, सना दूसरे घरवालों के साथ बैठकर बात कर रही होती हैं। सना को ढूंढते हुए विक्की उनके पास आते हैं और चिल्लाते हुए कहा कि तूने बर्तन नहीं धोए, जाकर बर्तन धुलो, क्योंकि उन्हें किचन में जरुरत है।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: वाइल्ड कार्ड एंट्री बन 'बिग बॉस' के घर पहुंचे Orry, सूटकेस की लाइन देख हैरान हुए सलमान खान

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

सना ने दी खाना छोड़ने की धमकी

विक्की इतने पर नहीं रुके उन्होंने सना को फटकार लगाते हुए आगे कहा कि हम पागल नहीं, जो यहां काम कर रहे हैं और तुम मजे कर रही हो। मैं यहां तूझे खाना बनाकर खिलाने नहीं आया हूं। सब अपना-अपना काम करें। इस पर सना ने कहा कि वो अपना खाना खुद बना लेंगी। उन्हें विक्की की बदतमीजी पसंद नहीं आई। सना ने किचन में अपनी टीम की मदद करने के इंकार कर दिया और कहा कि वो अब खाना नहीं खाएंगी। इस पर विक्की ने कहा कि वो उन्हें खाना खाने भी नहीं देंगे।