Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: Vicky Jain के बचाव में आईं Ankita की मां, दामाद ने बाहर आकर फीमेल कंटेस्टेंट्स संग मनाया था जश्न

Bigg Boss 17 Finale विक्की जैन को बिग बॉस 17 में काफी नाम मिला। इस शो में उन्होंने अपनी पत्नी अंकिता लोखंडे के साथ एंट्री मारी। घर में दोनों पति-पत्नी के काफी लड़ाई-झगड़े भी देखने को मिले। घर से बेघर होने के बाद विक्की जैन ने शो की एक्स फीमेल कंटेस्टेंट के साथ पार्टी भी की। अब इसी पर अंकिता की मां ने अपने दामाद का बचाव भी किया है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Sat, 27 Jan 2024 04:54 PM (IST)
Hero Image
अंकिता की मां ने किया दामाद का बचाव (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17 Finale: अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन बिग बॉस 17 में काफी चर्चा में रहे। इस शो ने उन्हें एक अलग पहचान दी। कंटेस्टेंट के तौर पर उन्हें गेम में मास्टरमाइंड का टाइटल मिला। बिग बॉस 17 से बाहर होने के बाद विक्की ने अपनी आजादी का जश्न मनाया।

इस जश्न में शो की फीमेल कंटेस्टेंट्स सना रईस खान, आयशा खान और ईशा मालवीय भी शामिल हुई थीं। इनकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल भी हुई थीं। इससे पहले अंकिता ने उन्हें वॉर्निंग दी थी कि वह बाहर जाकर पार्टी नहीं करेंगे। अब एक्ट्रेस की मां अपने दामाद का बचाव करते नजर आईं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17 Finale: ग्रैंड फिनाले में ये कंटेस्टेंट देंगे परफॉर्मेंस, ईशा-ऐश्वर्या का वीडियो आया सामने

अंकिता की मां ने किया दामाद का बचाव

विक्की जैन की ये फोटो वायरल होने के बाद अब अंकिता की मां ने अपने दामाद का बचाव किया है। अंकिता की मां ने कहा, 'मैं भी थी पार्टी में। अब देखो क्या है न कि वो बिग बॉस से बाहर आया तो सब जो थे उसके साथ बिग बॉस में तो फोन आ गया। सब फिर उससे मिले, मैं भी सबसे मिली, हमने बातें की तो मजा आ गया'।

अंकिता के लिए फूलों से सजाया घर

इसके साथ ही उन्होंने मीडिया से बात करते हुए बताया कि अंकिता के आने पर उन्होंने फूलों से डेकोरेशन किया, नए फूल लगाए हैं। अंकिता को गुलाब पसंद है वो लगा लिये। उनकी बालकनी में नए फूल लगाकर आई हूं'। इसके साथ ही उन्होंने बताया की वह अंकिता का पसंदीदा खाना भी बनाएंगी।

विक्की को लेकर इनसिक्योर अंकिता?

बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच कई बार लड़ाई-झगड़े देखने को मिले। इसमें से कई बार तो दोनों के बीच सिर्फ इसलिए झगड़ा हुआ, क्योंकि वो दूसरी लड़कियां के साथ मस्ती मजाक करते दिखे। शो में अंकिता, मनारा चोपड़ा को लेकर भी पति से लड़ते हुए नजर आई।

यह भी पढ़ें: BB 17: पति के रोमांस के बारे में सुन Ankita Lokhande को लगी मिर्ची, नेशनल TV पर दी गाली, बोलीं- 'थप्पड़ खाएगा'