Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: 'विक्की की मम्मी को अपनी...', Ankita Lokhande की मां ने किए एक्ट्रेस की सास को लेकर कई खुलासे

Bigg Boss 17 बिग बॉस 17 में फैमिली वीक के दौरान काफी कुछ देखने को मिला। शो में आकर अंकिता लोखंडे की सास ने उन्हें बताया कि विक्की के पापा ने लात मारने वाला एपिसोड देखने के बाद तुम्हारी मां को फोन किया था। अब इस पर अंकिता की मां का रिएक्शन सामने आया है और उन्होंने अंकिता की सास को लेकर कई खुलासे किए हैं।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Thu, 18 Jan 2024 10:05 AM (IST)
Hero Image
अंकिता लोखंडे की मां ने किए कई खुलासे (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17: सलमान खान का रियलिटी शो जैसे-जैसे फिनाले की तरफ बढ़ रहा है। इसमें बचे हुए कंटेस्टेंट का गेम और भी इंटरेस्टिंग होता जा रहा है। शो में कंटेस्टेंट बनकर आए पति-पत्नी अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच कई बार तकरार और लड़ाइयां देखने को मिल रही हैं। अब हाल ही में, अंकिता लोखंडे की मां वंदना लोखंडे ने विक्की जैन की मां के बारे में कई खुलासे किए हैं।

फैमिली वीक के दौरान विक्की जैन की मां ने अंकिता को बताया था कि एक बार विक्की को लात मारने पर अंकिता के ससुर ने उनकी मां को फोन किया था और उन्हें पूछा था कि क्या वह भी अपने पति के साथ इसी तरह का व्यवहार करती थीं। इस पर अब एक्ट्रेस की मां ने बात की है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: विनर बनने की चाह में दोस्ती भूले मुनव्वर और अंकिता, फिनाले से पहले खत्म हुआ दोनों का रिश्ता?

ऐसा नहीं होना चाहिए था

अंकिता लोखंडे की मां ने गलाटा इंडिया से बात करते हुए बताया कि वह घटना और विक्की की मां द्वारा की गई टिप्पणियां गलत थीं। ऐसा नहीं होना चाहिए था'। वंदना लोखंडे ने कहा कि 'अंकिता और विक्की दोनों कई महीने से अपने माता-पिता से दूर हैं। शो में ऐसा नहीं होना चाहिए था। विक्की को इस बात का अंदाजा भी नहीं है कि ये बातचीत हुई भी है और मैं नहीं चाहती कि उनके रिश्ते पर इसका असर पड़े'।

इसके आगे उन्होंने कहा कि 'अंकिता रो रही थी चिंतित थी। मैं उसे इसके बारे में कभी नहीं बताती, लेकिन उसने कहा कि वह पहले से ही जानती थी। मैंने जब वह प्रोमो वीडियो देखा, तो मुझे बहुत दुख हुआ। मुझे पता है कि अंकिता अपने पिता को बहुत याद करती है'।

अपनी राय रखने का अधिकार

इसके साथ ही जब अंकिता लोखंडे की मां से विक्की जैन की मां द्वारा मीडिया में की गई टिप्पणियों के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने तर्क दिया कि विक्की की मां को अपनी राय रखने का अधिकार है'।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: टॉर्चर टास्क से बचने के लिए टीम A ने की ऐसी हरकत, बिग बॉस ने किया डबल इविक्शन