Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sushant Singh Rajput के लिए पजेसिव थीं Ankita Lokhande, ब्वॉयफ्रेंड की गोद मेंं लड़की को देख हो गई थीं आगबबूला

Bigg Boss 17 कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस सीजन 17 में अंकिता लोखंडे अक्सर अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात करती हुई नजर आती हैं। अंकिता ने शो में एक बार फिर सुशांत का जिक्र किया और बताया कि वह उनके लिए बहुत पजेसिव थीं। यहां तक कि सुशांत को टॉप 2 में देख अंकिता ने उन्हें हार जाने तक के लिए कह दिया था।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Mon, 04 Dec 2023 11:53 AM (IST)
Hero Image
बिग बॉस 17 फेम अंकिता लोखंडे सुशांत सिंह राजपूत के लिए थीं पजेसिव। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17: 'पवित्र रिश्ता' की अर्चना उर्फ अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और मानव यानी दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने एक-दूसरे को करीब 6 सालों तक डेट किया था। सुशांत से अलग होने के बाद अंकिता ने बिजनेसमैन विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ शादी रचा ली थी। 'बिग बॉस 17' में अंकिता आए दिन सुशांत के बारे में बात करती नजर आती हैं।

अंकिता लोखंडे अपने पति विक्की जैन के साथ सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' का हिस्सा बनी हैं। शो में एक तरफ विक्की संग उनकी लड़ाइयां सुर्खियों में रहती हैं तो दूसरी ओर अभिनेत्री आए दिन अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड को याद करती हुई दिखाई देती हैं। एक बार फिर अंकिता लोखंडे ने सुशांत का जिक्र कर खुद को उनके लिए पजेसिव बताया है। 

झलक दिखला जा को लेकर सीरियस नहीं थीं अंकिता लोखंडे

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा सीजन 4' में टॉप 5 में शुमार थे। बिग बॉस के लाइव फीड में अंकिता को झलक दिखला जा के दिनों को याद करते हुए देखा गया। अभिनेत्री ने बताया कि उन्होंने सुशांत से शो हार जाने के लिए कहा था।

ईशा मालवीय और अभिषेक कुमार से गार्डन एरिया में बात करते हुए अंकिता लोखंडे ने कहा, "टॉप 5 में पहुंचने के बाद भी मेरा फोकस नहीं था। मैं टहलने चली जाया करती थी। मैं निशांत भट्ट जो मेरे साथ झलक दिखला जा में था, मैं उससे कहती थी कि कॉम्पटीशन भूल जा और मेरे साथ बाहर चल।"

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे के गेम को यूजर्स ने बताया 'डर्टी', सुशांत का नाम लेने पर सलमान से की ये गुजारिश

सुशांत सिह को हारता देखना चाहती थीं अंकिता लोखंडे

अंकिता लोखंडे से अभिषेक कुमार ने पूछा कि सुशांत सिंह उस वक्त कहां तक पहुंचे थे? तब अंकिता ने कहा, "वह टॉप 2 में था। मैंने उससे कहा था कि हार जाना बेटा। तू जीत गया ना तो बहुत प्रॉब्लम हो जाएगी। उसको पहले 30 मिला था। मुझे बहुत इश्यू था। मैं हैरान थी कि उसे फुल स्कोर कैसे मिल गया।"

सुशांत सिंह के लिए पजेसिव थीं अंकिता लोखंडे

शो में अंकिता लोखंडे ने ये भी खुलासा किया कि वह सुशांत के लिए पजेसिव थीं और उन्हें उनकी डांस पार्टनर शंपा गोपीकृष्ण से जलन होती थी। एक्ट्रेस ने कहा, "वह बहुत अच्छी डांसर थीं। एक दिन वह डांस करते हुए उन पर कूद गईं। उनकी गोद में चढ़ गई। मैं बहुत पजेसिव थी। अब मैं ठीक हो गई हूं थोड़ा। अब मैं नॉर्मल हो गई हू मैं छोटी-छोटी बातों पर नाराज हो जाती थी।"

यह भी पढ़ें- Ankita Lokhande को सता रही है सुशांत सिंह राजपूत की याद, बोलीं- मैं उसके अंतिम संस्कार में नहीं गई थी'