Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: सुशांत सिंह राजपूत को ऑनस्क्रीन किस करते देख रो पड़ी थीं Ankita Lokhande, एक्ट्रेस ने शेयर किया किस्सा

Bigg Boss 17 अंकिता लोखंडे इन दिनों बिग बॉस 17 में अपने गेम को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस इस शो में अपने पति विक्की जैन के साथ आई हैं। शो में वह कई बार अन्य कंटेस्टेंट के साथ दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात करते हुए नजर आती हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने एक बार फिर अभिनेता को याद किया है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Tue, 26 Dec 2023 11:52 AM (IST)
Hero Image
अंकिता ने फिर किया सुशांत को याद (Photo Credit: X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में हर रोज कुछ न कुछ इंटरेस्टिंग देखने को मिलता रहता है। कभी कंटेस्टेंट की लड़ाई तो कभी उनके बीच में प्यार। सलमान खान के इस विवादित शो में अंकिता लोखंडे भी अच्छा गेम खेलते हुए नजर आ रही हैं। इस शो में वह अपने पति विक्की जैन के साथ आई हैं। शो के दौरान उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ से भी जुड़े कई खुलासे किए।

वहीं, कई बार उन्होंने अपने और सुशांत के बारे में भी बात की। अब एक बार फिर अंकिता हाल ही के एक एपिसोड में सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात करती नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: हार कर भी जीत गईं ऐश्वर्या शर्मा, सलमान के शो में 10 हफ्तों में ही वसूल ली विनर से ज्यादा रकम

अंकिता ने फिर किया सुशांत को याद

सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर बिग बॉस 17 से जुड़ा एक वीडियो देखने को मिल रहा है। इस वीडियो में अंकिता सुशांत के बारे में अभिषेक के साथ बैठकर बात करते हुए दिखाई दे रही हैं। वीडियो में वह सुशांत के किसिंग सीन को लेकर बात कर रही हैं और एक्ट्रेस ने बताया की कैसे वह यह सीन देख कर रो पड़ी थीं।

सुशांत के किसिंग सीन देखकर रो पड़ीं अंकिता

वीडियो में देखा जा सकता है कि अंकिता अभिषेक कुमार से बात करते हुए नजर आती हैं। अंकिता उस समय को याद करती हैं, जब वह दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के शुद्ध देसी रोमांस में किसिंग सीन देखने के बाद रो पड़ी थीं। अंकिता ने कहा कि 'जब शुद्ध देसी रोमांस रिलीज हुई थी, तब मेरे साथ ऐसा हुआ था। हम फिल्म देखने गए, उन्होंने यशराज स्टूडियो में पूरा थिएटर हॉल बुक किया। वहां मेरे और सुशांत के अलावा कोई नहीं था, क्योंकि वह इसे किसी के साथ नहीं देख सकती थी। उन्हें पता था कि मैं अपना आपा खो दूंगी'।

सुशांत ने मांगी थी माफी

इसके आगे अंकिता लोखंडे ने बताया कि 'कैसे उन्होंने अपने नाखूनों से सुशांत के हाथ को खरोंच दिया था। इसके आगे एक्ट्रेस कहती हैं कि वह भाग गया और नहीं आया। मैंने पूरी फिल्म देखी और सारे सीन देखने के बाद घर पहुंचकर बहुत रोई। यहां तक कि सुशांत भी रोया। उसने कहा, 'आई एम सॉरी बुबू। अब नहीं करूंगा'।

यह भी पढ़ें: मुनव्वर फारुकी ने खोया आपा, 'Bigg Boss ' की प्रॉपर्टी को पहुंचाया नुकसान, सलमान खान ले सकते हैं बड़ा एक्शन!