Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ankita Lokhande को खटकती थी मनारा-विक्की की दोस्ती, बिग बॉस 17 के एपिसोड देखने के बाद इस बात का हो रहा पछतावा

Bigg Boss 17 बिग बॉस 17 की रनर-अप मनारा चोपड़ा (Mannara Chopra) ने हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में अंकिता लोखंडे को लेकर कहा था कि वो अंकिता की इज्जत करती हैं और अगर दोनों के बीच दोस्ती बनी रहती है तो उन्हें अच्छा लगेगा। वहीं मनारा के इस बयान पर अब अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande ) ने रिएक्ट किया है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Wed, 07 Feb 2024 04:10 PM (IST)
Hero Image
अंकिता लोखंडे को खटकती थी मनारा और विक्की की दोस्ती, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस 17 की कंटेस्टेंट अंकिता लोखंडे ने शो में खूब रोना-धोना किया। वहीं, अब एक्ट्रेस बाहर आने के बाद एक बात को लेकर पछता रही हैं। दरअसल, अंकिता लोखंडे ने हाल ही में बिग बॉस 17 के एपिसोड्स देखें, इसके बाद उन्हें अपनी एक गलती पर बहुत बुरा लग रहा है।

अंकिता लोखंडे, बिग बॉस 17 के पूरे सीजन में मनारा चोपड़ा को लेकर चिढ़ते हुए दिखाई दीं। यहां तक कई बार दोनों के बीच तीखी बहस भी हुई।

यह भी पढ़ें- Abhishek Kumar की पार्टी में आयशा खान ने लूटी महफिल, मुनव्वर से दूर इस बिग बॉस कंटेस्टेंट के साथ डांस करती आईं नजर

क्या मनारा ने बढ़ाया दोस्ती का हाथ ?

मनारा चोपड़ा ने हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में अंकिता लोखंडे को लेकर कहा था कि वो अंकिता की इज्जत करती हैं और अगर दोनों के बीच दोस्ती बनी रहती है, तो उन्हें अच्छा लगेगा। वहीं, मनारा के इस बयान पर अब अंकिता लोखंडे ने रिएक्ट किया है।

क्या बोलीं अंकिता ?

अंकिता लोखंडे ने कहा कि अगर कोई उनसे दोस्ती करना चाहता है, तो उसका स्वागत है। द इंडियन एक्सप्रेस के साथ बातचीत में अंकिता लोखंडे ने कहा, मैं यहीं पर हूं। कोई मुझसे दोस्ती करना चाहता है, तो उसका स्वागत है। मैं किसी को भी इसके लिए अप्रोच नहीं करुंगी। मेरा हो गया है अब।

किस बात का है अंकिता को पछतावा ?

अंकिता लोखंडे ने ये भी बताया कि बिग बॉस 17 के घर में उन्हें किस बात की वजह से मनारा चोपड़ा से दिक्कत हो गई थी। एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि उन्हें इस बात का पछतावा है कि उन्होंने मनारा के साथ झगड़े को जबरदस्ती ज्यादा खींच दिया।

खटकती थी विक्की और मनारा की दोस्ती

अंकिता ने कहा, बाहर आने के बाद मैं शो के एपिसोड्स देख रही थी और मैंने देखा कि शुरुआत में मेरी मनारा से अच्छी बन रही थी, लेकिन धीरे-धीरे उन्होंने अपना ट्रैक बदल लिया और उसे कुछ चीजें महसूस होने लगी। मुझे इस बात से कोई दिक्कत नहीं थी, लेकिन आखिरी के एपिसोड्स में मेरे और विक्की के बीच बहुत कुछ चल रहा था और उनकी दोस्ती मुझे खटक रही थी।

यह भी पढ़ें- बिग बॉस से बाहर आईं Ankita Lokhande के करीबी का हुआ निधन, शो में बार-बार कर रही थीं याद, मिलने के लिए रहीं परेशान

दिमाग में आते थे उल्टे-सीधे ख्याल

एक्ट्रेस ने आगे कहा, मनारा और मेरे बीच दिक्कतें थी, लेकिन जब उसके दोस्त छोड़कर चले गए और वो विक्की के पास गई, तो मुझे लगा कि अब विक्की क्यों। फिर चीजें बढ़ी और मेरे दिमाग में उल्टे-सीधे ख्याल आने लगे, लेकिन जब मैंने एपिसोड्स देखें तो महसूस किया कि वहां पर परेशान होने जैसा कुछ भी नहीं था। मुझे इस बात का अब पछतावा है।