Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: विक्की को मुनव्वर समझ बैठीं अंकिता, कर दी ऐसी हरकत हुईं ट्रोल, यूजर्स बोले- 'हर जगह मुन्ना दिखता है'

Bigg Boss 17 बिग बॉस 17 में फाइनलिस्ट बनने के लिए हाल ही में टॉर्चर टास्क हुआ। जहां झाड़ू से लेकर लाल मिर्च तक खिलाड़ियों ने सब कुछ इस्तेमाल किया। टॉर्चर टास्क अंकिता लोखंडे और मुनव्वर फारुकी की दोस्ती में दरार भी लेकर आई। इस बीच एक्ट्रेस विक्की को मुनव्वर समझ बैठी और कुछ ऐसा कह दिया कि सोशल मीडिया पर चर्चा बटोर रही हैं।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Fri, 19 Jan 2024 03:00 PM (IST)
Hero Image
विक्की को मुनव्वर समझ बैठीं अंकिता, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस 17 ग्रैंड फिनाले को लेकर चर्चा में बना हुआ है। दर्शक शो के विनर का नाम जानने के लिए बेताब हैं। हर कोई अपने फेवरेट को विनर की ट्रॉफी उठाते हुए देखना चाहता है। फिनाले से पहले बिग बॉस 17 को अपने चार फाइनलिस्ट मिल चुके है।

बिग बॉस में फाइनलिस्ट बनने के लिए हाल ही में टॉर्चर टास्क हुआ। जहां झाड़ू से लेकर लाल मिर्च तक, खिलाड़ियों ने सब कुछ इस्तेमाल किया। टॉर्चर टास्क अंकिता लोखंडे और मुनव्वर फारुकी की दोस्ती में दरार भी लेकर आई।  

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: लाइव शो में Munawar Faruqui ने विक्की जैन को किया टारगेट, कहा- 'तू यहां बीवी के नाम पर आया है'

विक्की को समझा मुनव्वर

बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे और मुनव्वर फारुकी शो की शुरुआत से अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते आए हैं। एक्ट्रेस ने दोस्त को प्यार से मुन्ना नाम दिया। अब तो शायद अंकिता को अपने पति विक्की में भी मुनव्वर दिखने लगे हैं। दरअसल, एक्ट्रेस विक्की को मुनव्वर समझ बैठी और कुछ ऐसा कह दिया कि सोशल मीडिया पर चर्चा बटोर रही हैं।

विक्की और अंकिता की लड़ाइयां

विक्की जैन और अंकिता लोखंडे भले कपल है, लेकिन बिग बॉस 17 में उन्होंने जमकर लड़ाइयां की है। दोनों ने घर का एक कोना नहीं छोड़ा, जहां इनकी बहस न हुई हो। कई बार विक्की और अंकिता के झगड़े में मुनव्वर फारुकी का भी जिक्र होता है।

अंकिता से हुई कैसी गलती ?

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में दोनों के साथ आयशा खान भी दिख रही हैं। वीडियो में अंकिता पति पर प्यार लुटाते हुए दिख रही हैं। कभी उन्हें लगा रही हैं, तो कभी किस कर रही हैं। इस बीच किसी बात को लेकर अंकिता ने विक्की से माफी मांगी, लेकिन नाम मुनव्वर का ले लिया। एक्ट्रेस ने पति से कहा, सॉरी मुन्ना।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17 Live Voting: साम, दाम, दंड, भेद की रणनीति नहीं आई काम, अचानक एविक्शन में बाहर हुआ ये कंटेस्टेंट?

ट्रोल हुईं अंकिता

हालांकि, अंकिता लोखंडे ने तुरंत अपनी गलती सुधारी। उनकी इस हरकत को मुनव्वर की एक्स ने भी नोटिस किया। सोशल मीडिया पर यूजर ने वीडियो पर कमेंट किया। एक यूजर ने कहा, अंकिता को मुन्ना के दूर जाने का गम है। एक अन्य यूजर ने कहा, बच गया मुन्ना, अगर इसका पति नहीं होता, तो ये पागल हो जाती मुनव्वर के लिए।