Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: 'मुनव्वर तुझे तो मैं छोड़ूंगी नहीं', लाइव ऑडियंस के बीच अंकिता लोखंडे ने मुन्ना के लिए कही ये बात

Bigg Boss 17 अंकिता लोखंडे विक्की जैन ईशा मालवीय और आयशा खान इस हफ्ते बिग बॉस 17 से बेघर होने के लिए नॉमिनेटेड हैं। वहीं मुनव्वर फारुकी मनारा चोपड़ा अरुण माशेट्टी और अभिषेक पहले चार फाइनलिस्ट बन गए हैं। एलिमिनेशन की उठा- पटक के बीच बिग बॉस घर के लाइव ऑडियंस लेकर आए। उन्होंने कंटेस्टेंट्स को स्टैंड अप करने का भी मौका दिया।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Fri, 19 Jan 2024 05:12 PM (IST)
Hero Image
अंकिता लोखंडे ने मुन्ना के लिए कही ये बात, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस 17 में फिनाले से पहले कंटेस्टेंट्स को लाइव ऑडियंस से मिलवाया गया। जहां सभी ने मंच पर स्टैंड अप भी किया। इनमें अंकिता लोखंडे का नाम भी शामिल है। उन्होंने मंच पर दो लोगों के बारे में बात की। एक विक्की जैन और दूसरे मुनव्वर फारुकी रहे।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: झूठी है अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की लड़ाई? फिनाले से पहले अभिषेक ने फोड़ा पति- पत्नी का भांडा

बिग बॉस में अंकिता का सफर

अंकिता लोखंडे ने बिग बॉस 17 की जर्नी को लेकर बात करते हुए कहा, "आज पहली बार आप सबके सामने स्टैंड- अप कर रही हूं। जिंदगी में कभी नहीं किया है, न कभी लिखा, लेकिन इस घर ने मुझे ये सिखा दिया है कि किसी को रोस्ट कैसे किया जाता है। जब मैं इस घर में आई तो अपने साथ एक रिश्ता लेकर आई। जैसा कि आप सबने देखा है कि मुझे बढ़ा शौक है रिश्ते बनाने का, रिश्ते पालने का। जब मैं घर में आई, तो मैंने एक और रिश्ता बनाया है, जो कि एक बहुत प्यारा रिश्ता था, मेरा दोस्त- मुनव्वर।"

मुनव्वर के लिए कही ये बात

एक्ट्रेस ने आगे कहा, "मुनव्वर आपने इस सीजन में कई रिकॉर्ड तोड़े हैं, दिल तोड़े हैं, रिश्ते तोड़े हैं और कमाल की बात है कि जब मैंने आपसे पूछा था कि ऐसी क्या चीज थी, जिसका आपको पछतावा होगा। तो आपने कहा था कि मुझे उस बोतल ते टूटने का अफसोस है। आपने सही कहा था, क्योंकि ढक्कन को जरूर बुरा लगता है, अगर उसकी बोतल टूट जाए। क्योंकि तुझे तो मैं छोड़ूंगी नहीं, और कभी भी नहीं छोड़ूंगी नहीं।"

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17 Elimination: साम, दाम, दंड, भेद की रणनीति नहीं आई काम, अचानक एविक्शन में बाहर हुआ ये कंटेस्टेंट?

विक्की को दिया ये मैसेज

विक्की जैन के बारे में बात करते हुए अंकिता ने कहा, "इस घर में मेरे और विक्की के कई झगड़े हुए हैं। ऐसा नहीं है कि हम यहां पर ऐसे हैं, हम घर पर भी ऐसे ही हैं। अगर आप हमारे घर के सीसीटीवी फुटेज निकालेंगे, तो 5- 6 बिग बॉस के एपिसोड तो जरूर मिल जाएंगे। मैं यहां पर आपसे ज्यादा से ज्यादा बात करना चाहती हूं, क्योंकि मेरे पति सिर्फ यहीं पर मेरी सुन सकते हैं, वैसे तो मेरी सुनते नहीं। शायद मैं इनसिक्योर हूं या पजेसिव हूं या फिर विक्की को कुछ भी बोल देती हूं या लात मारती हूं, तकिया मारती हूं। चाहे कुछ भी हो, रिश्ते तो दिल से निभाती हूं, क्योंकि जानी तो मैं पवित्र रिश्तों के लिए ही हूं।"