Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: 'उसकी गोद में...', लड़ाई के बीच Ankita Lokhande ने मारा Mannara Chopra को ताना, कह दी ये बात

Bigg Boss 17 सलमान खान के विवादित शो बिग बॉस 17 के फिनाले में अब बस कुछ ही दिन बाकी हैं। ऐसे में कंटेस्टेंट के बीच फिनाले का टिकट पाने के लिए एक टास्क रखा गया। इस टास्क के बाद मुनव्वर फारुकी मनारा चोपड़ा अभिषेक कुमार और अरुण महा शेट्टी फिनाले में पहुंच गए। टास्क के बाद घर के बाकी सदस्यों के बीच नोकझोंक देखने को मिली।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Fri, 19 Jan 2024 10:18 AM (IST)
Hero Image
अंकिता-मनारा में हुई तीखी बहस (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17: जैसे-जैसे बिग बॉस 17 का फिनाले पास आ रहा है। घर में बचे हुए हर एक कंटेस्टेंट का अलग-अलग गेम देखने को मिल रहा है। बिग बॉस के कंटेस्टेंट फाइनलिस्ट बनने के लिए काफी मशक्कत कर रहे हैं। बीते दिनों शो में फिनाले तक पहुंचने के लिए एक गेम रखा गया।

इस गेम में बिग बॉस ने घर में रह रहे कंटेस्टेंट को दो टीमों में बांट दिया। इस गेम के बाद टीम ए और टीम बी के बीच तीखी नोकझोंक देखने को मिली, जो टीम ए द्वारा टीम बी को नॉमिनेट करने के फैसले के बाद भी जारी है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: 'मैं गलत थी जिससे तुमने शादी...', विक्की ने उड़ाया अंकिता लोखंडे का मजाक, फूट-फूटकर रोईं एक्ट्रेस

अंकिता-मनारा में हुई तीखी बहस

दरअसल, शो में जैसे ही बिग बॉस यह बताते हैं कि मुनव्वर फारुकी, मनारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार और अरुण महा शेट्टी नॉमिनेशन से सुरक्षित हैं और सीधे फिनाले में जा रहे हैं। इसके बाद मनारा के साथ अंकिता लोखंडे और ईशा मालवीय की बहस हो जाती है।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

ईशा ने बोला मनारा को कैरेक्टर लेस

ऐसे में मनारा भी पीछे नहीं रहती, वो अंकिता और ईशा को चिढ़ाते हुए नजर आती हैं। इसी नोकझोंक में अंकिता मनारा से कहती हैं 'अपना कैरेक्टर देख'। फिर ईशा मालवीय भी मनारा को कैरेक्टर लेस कहती हैं। ईशा बोलती हैं 'तू कैरेक्टर दिखाएगी लोगों का, तू खुद कैरेक्टर लेस है'।

इस बीच लड़ाई में अंकिता भी मनारा से कहती हैं 'जाओ और उसकी गोद में बैठो'। इसी बीच आयशा उससे ऐसी टिप्पणी न करने के लिए कहती हैं, लेकिन एक्ट्रेस कहती है, 'हट, अब बहुत हुआ। वो बैठी थी न परसो उसकी गोद में'।

ईशा ने मनारा को बताया 'बार डांसर'

इस लड़ाई के बीच जैसे ही मनारा नाचती हैं, तो ईशा, मनारा को 'बार डांसर' कह देती हैं। इस पर अभिषेक को कहते हुए सुना जा सकता है कि किसी को इस तरह बुलाना गलत है।

यह भी पढ़ें: Isha Malviya पर भड़कीं Mannara Chopra की ये चचेरी बहन, बोलीं- ''गटर जैसा मुंह है तुम्हारा''