Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: सलमान खान के शो के टॉप 5 फाइनलिस्ट होंगे ये कंटेस्टेंट, एक्स बिग बॉस सदस्य ने किया दावा

Bigg Boss 17 Top 5 Finalists सलमान खान के सबसे विवादित शो बिग बॉस सीजन 17 को टीवी पर ऑनएयर हुए 1 महीना पूरा हो चुका है। इस सीजन में दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए सभी कंटेस्टेंट्स एड़ी से चोटी का दम लगा रहे हैं। अब हाल ही में बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट ने दावा करते हुए बताया कि कौन इस शो के टॉप 5 फाइनलिस्ट बनेंगे।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Tue, 21 Nov 2023 08:10 PM (IST)
Hero Image
ये पांच कंटेस्टेंट फिनाले में होंगे शामिल, एक्स कंटेस्टेंट ने किया दावा / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17: बिग बॉस सीजन 17 की शुरुआत काफी धमाकेदार हुई थी। इस सीजन में टोटल 18 कंटेस्टेंट ने पार्टिसिपेट किया, जिसमें से तीन कंटेस्टेंट सलमान खान के शो को अलविदा कह चुके हैं। मेकर्स ने इस बार घर में मौजूद कंटेस्टेंट को दिल-दिमाग और मकान के तीन हिस्सों में बांटा है।

शुरुआत से ही घर में मौजूद सदस्य ये कोशिश में लगे हुए हैं कि वह दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करें और इस शो में अपनी जगह बनाए रखे।

हाल ही में मिड वीक एविक्शन की वजह से नाविद सोले बिग बॉस 17 से बेघर हो गए, लेकिन इस घर से निकलने के बाद उन्होंने जमकर कई कंटेस्टेंट पर अपनी भड़ास निकाली, इसी के साथ उन्होंने ये भी बताया कि कौन से वह पांच कंटेस्टेंट हैं, जिनके बिग बॉस के फिनाले में पहुंचने की पूरी-पूरी उम्मीद है।

सलमान खान के शो के फिनाले में पहुंचेंगे ये पांच कंटेस्टेंट

सलमान खान के विवादित शो बिग बॉस 17 को ऑनएयर हुए 1 महीने से ज्यादा का समय बीत चुका है। सभी कंटेस्टेंट का गेम देखते हुए सोशल मीडिया पर लोग ये अंदाजा लगा रहे हैं कि इस शो के फिनाले तक कौन-कौन से कंटेस्टेंट पहुंचने वाले हैं। ऐसे में हाल ही में शो से एविक्ट होकर एक्स-कंटेस्टेंट बन चुके नाविद ने भी बताया कि घरवालों का गेम देखने के बाद उन्हें टॉप 5 फाइनलिस्ट कौन से लगते हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: मुनव्वर फारुकी ने तोड़ा बिग बॉस का ये रिकॉर्ड, दोस्त मनारा और अंकिता भी नहीं कर पाईं बराबरी

नाविद ने द खबरी से बातचीत करते हुए कहा, "अंकिता लोखंडे और विक्की जैन टॉप 5 में निश्चित तौर पर होंगे, उनके अलावा वह जिन्हें टॉप 5 फाइनलिस्ट के तौर पर देखते हैं उनमें मुन्नवर फारुकी, मनारा चोपड़ा और खानजादी शामिल हैं।

इन कंटेस्टेंट पर नाविद ने निकाली अपनी भड़ास

नाविद सोले ने बिग बॉस के घर से बेघर होने के बाद अरुण माशेट्टी उर्फ अचानक-भयानक और तहलका उर्फ सनी आर्य पर अपनी भड़ास निकालते हुए कहा, "अरुण और सनी दोनों इस शो में होना डिजर्व नहीं करते हैं, क्योंकि उनका इसमें कोई भी योगदान नहीं है।

इन लोगों ने मुझे नॉमिनेट किया, इन्हें इनके कर्मा जरूर मिलेंगे। मैं अभिषेक कुमार के साथ अपने रिश्ते को समझने के लिए बिग बॉस 17 में रहना चाहता था, लेकिन ये बहुत ही गलत बात है कि मैं भाषा नहीं समझता था, इसलिए मुझे टारगेट बनाया गया"। इसके अलावा नाविद ने सना रईस खान के गेम को भी काफी कमजोर बताया।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: वाइल्ड कार्ड एंट्री बनकर लौटेगा ये एलिमिनेटेड कंटेस्टेंट? इन घरवालों पर मंडराने वाला है खतरा