Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने 'बिग बॉस' में खुलेआम किया लिपलॉक, दोनों की केमिस्ट्री ने लगाई आग

रविवार को बिग बॉस 17 का पहला वीकेंड का वार एपिसोड शूट किया गया। इस दौरान शो में कंगना रनोट अपनी अपकमिंग फिल्म तेजस के प्रमोशन के लिए पहुंची। उन्होंने घर में भी एंट्री की और सभी कंटेस्टेंट्स को कुछ मजेदार टास्क दिए।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Mon, 23 Oct 2023 12:59 PM (IST)
Hero Image
अंकिता लोखंडे- विक्की जैन ने बिग बॉस 17 में किया लिपलॉक, (Instagram Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सलमान खान (Salman Khan) का शो बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) का हालिया एपिसोड बेहद दिलचस्प रहा। इस सीजन का पहला वीकेंड का वार होने की वजह से एपिसोड दर्शकों के लिए खास बन गया। सलमान खान ने एंटरटेनमेंट का पूरा तड़का लगाया।

बिग बॉस 17 में रविवार को कुछ सेलेब्स भी अपनी फिल्म को प्रमोट करने पहुंचे। जिन्होंने घरवालों को मजेदार टास्क भी दिए। इस दौरान अंकिता लोखंडे और विक्की जैन एक कदम आगे निकल गए।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17 Elimination: सलमान खान ने एविक्शन पर दिया झटका, शो में आया ट्विस्ट, जानें किसका पत्ता हुआ साफ?

सलमान के शो में पहुंची कंगना

बिग बॉस 17 में कंगना रनोट अपनी अपकमिंग फिल्म तेजस के प्रमोशन के लिए पहुंची थीं। शो में उन्होंने सलमान खान के साथ खूब मस्ती की। इसके अलावा बिग बॉस 17 के घर में भी एंट्री की। जहां एक्ट्रेस ने कंटेस्टेंट्स को कुछ टास्क भी दिए।

अंकिता और विक्की ने किया लिपलॉक

कंगना रनोट ने बिग बॉस 17 के कपल यानी अंकिता लोखंडे- विक्की जैन और ऐश्वर्या शर्मा- नील भट्ट को डांस करके अपनी केमिस्ट्री दिखाने के लिए कहा। अंकिता और विक्की इस टास्क में पहले मैदान में उतरे। दोनों ने अपने सिजलिंग डांस से आग लगा दी और दोनों की शानदार केमिस्ट्री देखने को मिली, लेकिन सबसे सरप्राइजिंग अंत था, क्योंकि डांस के बीच अंकिता ने अचानक विक्की का चेहरे को पकड़ा उन्हें लिप किस किया।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17 Written Update Day 7: सना रईस ने मुनव्वर फारुकी संग कही फ्लर्ट की बात, टीवी स्टार्स से इनसिक्योर हुए यूट्यूबर्स

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

नील- ऐश्वर्या से आगे निकले अंकिता- विक्की

बिग बॉस 17 के वीकेंड का वार में दोनों कपल के बीच एक मुकाबला भी करवाया। सलमान खान ने घरवालों से अंकिता लोखंडे- विक्की जैन और ऐश्वर्या शर्मा- नील भट्ट के बीच अपने फेवरेट कपल को चुनने के लिए कहा। इस टास्क को अंकिता और विक्की ने जीत लिया। रिंकू धवन, खानजादी और जिगना वोरा ने नील और ऐश्वर्या को चुना। इसके अलावा बाकी सभी घरवालों ने अंकिता और विक्की के लिए वोट किया।