Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: सलमान खान के शो में हुई तोड़फोड़ और हाथापाई, गुस्से से लाल बिग बॉस ने सुनाई ये कड़ी सजा

Bigg Boss 17 कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 17 में घरवालों की दिवाली खुशियों से भरी नहीं रही। एक कंटेस्टेंट की गलती का नतीजा पूरे घरवालों को भुगतना पड़ा। बिग बॉस ने सभी कंटेस्टेंट्स को एक कड़ी सजा सुनाई जिसके बाद सभी के चेहरे का रंग उतर गया। सोशल मीडिया पर अपकमिंग एपिसोड का लेटेस्ट प्रोमो सामने आया है। देखें यहां।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Mon, 13 Nov 2023 10:58 AM (IST)
Hero Image
बिग बॉस 17 में हुए हंगामे के चलते घरवालों को मिली सजा। (फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17 Promo: कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 17' के वीकेंड का वार में सलमान खान ने खानजादी से लेकर ऐश्वर्या शर्मा तक की क्लास लगाई। दिवाली स्पेशल में कॉमेडी का तड़का लगाने भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया भी आए, जिन्होंने हंसाने के साथ-साथ घर में एक चिंगारी लगाई, जिसने घरवालों के बीच युद्ध छेड़ दिया। इस बीच एक कंटेस्टेंट की गलती से पूरे घरवालों को सजा मिली।

बिग बॉस ने घरवालों को सुनाई सजा

हुआ यूं कि दिवाली पर बिग बॉस के घर का माहौल एकदम बिगड़ गया। अनुराग डोभाल उर्फ बाबू भैया की अचानक भयानक उर्फ अरुण माशेट्टी के साथ भयंकर लड़ाई हो गई, जिसका खामियाजा घरवालों का भुगतना पड़ा। बिग बॉस ने सजा सुनाते हुए कहा कि वह किचन बंद रखेंगे और दिवाली पर किसी को खाना नहीं मिलेगा। इस बात से घरवालों के चेहरे का रंग उतर गया।

अनुराग डोभाल ने घर में मचाई तोड़फोड़

मेकर्स द्वारा जारी किए गए लेटेस्ट प्रोमो में अनुराग डोभाल और अरुण माशेट्टी के बीच गंदी लड़ाई होती है। गुस्से में बाबू भैया अपना आपा खो देते हैं और बेड पर बैठे अरुण का कॉलर पकड़कर हाथापाई पर उतर जाते हैं। दोनों के बीच लड़ाई इस हद तक पहुंच जाती है कि अनुराग, अरुण को धक्का मार देते हैं।

Rubinav 2.0 😂#MunawarFaruqui #BiggBoss17 pic.twitter.com/s6uUvYdbhs— Baap (@TereBin02) November 12, 2023

यही नहीं, किचन एरिया में अरुण द्वारा अनाड़ी कहने पर अनुराग गुस्से में बर्तन तोड़ देते हैं। इसके बाद बिग बॉस गुस्से में घरवालों को सजा सुनाते हैं। बिग बॉस कहते हैं, "जो अनुराग ने हरकत की है, उसकी वजह से किचन बंद ही रहेगा। हैप्पी दिवाली।"

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: 'मुझे माफ कर दे...बकबक चालू ही रहती है आपकी', खानजादी पर जबरदस्त तरीके से भड़के सलमान खान

अंकिता लोखंडे-विक्की जैन के बीच बिगड़ी बात

हालिया प्रोमो में ये भी दिखाया गया कि बिग बॉस रातोंरात घरवालों की मकान में अदला-बदली हो जाती है। विक्की जैन, अंकिता लोखंडे को छोड़ दूसरे रूम में चले जाते हैं, जिससे अभिनेत्री काफी नाराज हो जाती हैं। अंकिता यहां तक कह देती हैं कि विक्की बहुत शातिर हैं और उन्होंने उनका इस्तेमाल किया है।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: दिवाली पर बेटे का वीडियो देख फूट-फूट कर रोए मुनव्वर फारुखी, इमोशनल कर देगा ये वीडियो