Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: Salman Khan पर भड़के Anurag Dobhal, लगा दिया ये बड़ा आरोप, बोले- 'मुझ पर कोई एहसान नहीं कर रहे'

Bigg Boss 17 कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 17 में अनुराग डोभाल की शिकायतें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। बिग बॉस के हालिया एपिसोड में अनुराग को सलमान खान पर आरोप लगाते हुए देखा गया। उन्होंने ये भी कहा कि भाईजान को बिग बॉस के किन दो कंटेस्टेंट को ट्रॉफी दे देनी चाहिए क्योंकि वह हमेशा उनकी साइड लेते हैं।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Mon, 27 Nov 2023 09:32 AM (IST)
Hero Image
अनुराग डोभाल ने सलमान खान को कहा बायस्ड। (फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17: रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' में कंटेस्टेंट बनकर आए यूट्यूबर अनुराग डोभाल (Anurag Dobhal) को लेकर उम्मीद की जा रही थी कि वह शो के मजबूत खिलाड़ी बनकर उभरेंगे, लेकिन ऐसा हुआ नहीं। हर वीकेंड का वार में कभी बिग बॉस को बायस्ड बोलने तो कभी चुगली किए जाने को लेकर अनुराग की क्लास लगाई जाती है। यही नहीं, जब से सलमान खान ने अनुराग के 'ब्रोसेना' पर कमेंट किया है, यूट्यूबर काफी नाराज हैं।

सना रईस खान ने अनुराग डोभाल को समझाया

यूके राइडर के नाम से मशहूर अनुराग डोभाल ने एक बार फिर सलमान खान के 'ब्रोसेना' वाले कमेंट को दोहराया और अभिनेता को बायस्ड कहा। दरअसल, गार्डन एरिया में अनुराग, सना रईस खान (Sana Raees Khan) के साथ बात कर रहे होते हैं। पेशे से वकील सना ने अनुराग को समझाया कि उनके 'ब्रोसेना' का नाम इसलिए लिया जा रहा है, क्योंकि इसकी शुरुआत उन्होंने ही की थी। अगर वह बार-बार वकील की कम्युनिटी की बात करेंगी तो भी ऐसा ही होगा और इसलिए इसे इतना बढ़ाना नहीं चाहिए।

सना रईस खान की इस बात पर अनुराग डोभाल कहते हैं कि अगर बाहर उनके सपोर्टर हैं तो इसमें उनकी क्या गलती है। हर हफ्ते उन्हें खड़ा करके बस बोल दिया जाता है कि तुम्हारी ब्रोसेना। सना ने अनुराग को समझाया कि हो सकता है कि वह बाहर गलत दिख रहे हैं, इस वजह से ऐसा कहा जा रहा होगा। हालांकि, अनुराग नहीं समझते हैं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: 'खुद के घर शीशे के हों तो दूसरों पर पत्थर नहीं मारते', मनस्वी ने अनुराग की नागरिकता पर कही शॉकिंग बात

सलमान खान पर भड़के अनुराग डोभाल

लाइव फीड में अनुराग ने कहा, "सलमान भाई ने क्लियरली बोला है कि मैं तुमसे बात नहीं करना चाहता हूं। मेरे ऊपर कोई एहसान नहीं कर रहा ब्रो। मैं इस शो का हिस्सा हूं। शो ने मुझे अप्रोच किया था, मैंने कोई ऑडिशन नहीं दिया था। आए थे इज्जत से, जाएंगे इज्जत से। मैंने बाहर भी अपने लिए किया है।"

सलमान खान को सॉरी बोलने पर कही ये बात

अनुराग डोभाल ने आगे कहा, "मुझसे लोग बोलते हैं कि उनसे (सलमान खान) सॉरी बोल दो। ताकि वह तुमसे बात करें। मैं इस शो का हिस्सा हूं। अब क्या उनसे बोलूंगा मुझसे बात करो। मैं ये नहीं चाहता। आपको जैसा लग रहा है, ठीक है।" यही नहीं, अनुराग डोभाल यहां तक कह देते हैं कि उन्हें अंकिता लोखंडे और ईशा मालवीय को ट्रॉफी दे देनी चाहिए।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: 'मनारा चोपड़ा' ने इस कंटेस्टेंट के साथ अपना रिलेशनशिप किया डिक्लेयर, कबूल की ये बड़ी बात