Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: 'उन्हें ट्रॉफी दे दो यार', अनुराग डोभाल के भड़कावे में आकर बिग बॉस के खिलाफ हुए ये कंटेस्टेंट

Bigg Boss 17 बिग बॉस सीजन 17 को टीवी पर ऑनएयर हुए छह हफ्ते से ज्यादा का समय हो चुका है। जहां कई कंटेस्टेंट लगातार अपना गेम दिखा रहे हैं तो वहीं UK 07 राइडर उर्फ अनुराग डोभाल का मेकर्स पर ब्लेम गेम खत्म ही नहीं हो रहा है। अब हाल ही में उनकी बातों में आकर कई और कंटेस्टेंट बिग बॉस के खिलाफ खड़े नजर आए।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Mon, 27 Nov 2023 01:03 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस 17 में अनुराग डोभाल की बातों में आए घरवाले / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17: बिग बॉस सीजन 17 अपने मिड में पहुंच चुका है, लेकिन कई कंटेस्टेंट का गेम अब भी दर्शकों की समझ से बिल्कुल परे हैं। एक तरफ जहां अंकिता लोखंडे और विक्की जैन लगातार अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ अनुराग डोभाल कभी बिग बॉस पर तो कभी शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan)पर आरोप लगाने से बाज नहीं आ रहे हैं।

हाल ही में एक बार फिर से वह घर वालों के कान भरते हुए नजर आए। जिसके बाद कई और घरवालों ने सीधा-सीधा मेकर्स पर बायस्ड होने का आरोप लगा दिया।

अनुराग डोभाल के झांसे में आए ये कंटेस्टेंट हुए बिग बॉस के खिलाफ

बिग बॉस सीजन 17 में शुरुआत से ही अनुराग डोभाल मेकर्स पर अंकिता लोखंडे से लेकर विक्की जैन और टीवी आर्टिस्ट को ज्यादा फुटेज देने का आरोप लगा रहे हैं। हालांकि, इस बारे में कई बार उन्हें सलमान खान से वीकेंड के वार में फटकार भी पड़ चुकी है। एक बार फिर ऐसा ही कुछ देखने को मिला, जहां अनुराग एक नए प्रोमो में बिग बॉस पर फेवर करने का आरोप लगाते हुए नजर आए।

यहां भी पढ़ें: Bigg Boss 17: 'तेरे मुंह से बदबू आ रही...', Ankita Lokhande ने Neil Bhatt को किया पोक, हुई भयंकर लड़ाई

उन्होंने कहा, "अंकिता जी अपने कॉन्ट्रैक्ट में भी लिखवा के आई थीं क्या कि घर में सो सकते हैं। ये तो बहुत ही भेदभाव है"। उनकी इस बात को सुनने के बाद अरुण माशेट्टी उर्फ अचानक भयानक भी बिग बॉस के खिलाफ हो गए और सीधा कहा कि उन्हें ही आप ट्रॉफी भी दे दो बिग बॉस"।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बिग बॉस ने अनुराग डोभाल को दी वॉर्निंग

अनुराग ने इस बात में हां में हां मिलाते हुए कहा कि, 'मुझे घर भेज दो'। बाबू भैया की इस बात को सुनकर बिग बॉस को इतना गुस्सा आया कि उन्होंने मोहल्ले में सभी कंटेस्टेंट को इकठ्ठा करके अनुराग को वॉर्निंग दे डाली। बिग बॉस ने कहा, "अनुराग बाबा ये जो आप यहां-वहां जाकर मोहल्ले वालों के कान भरने में लगे हुए हैं। आप अपना रोना-धोना करते रहिए, मेरा वार भी सामने से जरूर आएगा"।

आपको बता दें कि इससे पहले अनुराग को वीकेंड के वार में सलमान से भी फटकार लग चुकी हैं। सलमान ने उन्हें उनकी आर्मी का फायदा उठाने को लेकर खूब डांट लगाई थी।

यहां भी पढ़ें: Bigg Boss 17: ओरी के लिए दोस्त जाह्नवी कपूर ने शेयर किया पोस्ट, सलमान खान के शो में एंट्री पर कही ये बात