Move to Jagran APP

Bigg Boss 17: ''वो बहुत बड़ी दोगली है'', इस कंटेस्टेंट के सामने अनुराग डोभाल ने की Mannara Chopra की चुगली

Anurag Dobhal On Mannara Chopra बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) को लेकर मनारा चोपड़ा का नाम आए दिन सुर्खियां बटोरता रहता है। अक्सर देखा जाता है कि मनारा चोपड़ा और घर के अन्य सदस्यों के बीच तनातनी की खबरें सामने आती रहती हैं। इस बीच सलमना खान के शो के सदस्य अनुराग डोभाल ने मनारा को टारेगट किया है और उन्हें दोगली घोषित कर दिया है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraPublished: Wed, 27 Dec 2023 11:23 PM (IST)Updated: Thu, 28 Dec 2023 12:35 AM (IST)
मनारा चोपड़ा को लेकर अनुराग डोभाल ने कही ये बड़ी बात (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17 Anurag Dobhal On Mannara Chopra: मनारा चोपड़ा बिग बॉस 17 की वो कंटेस्टेंट हैं, जिनको लेकर आए दिन सुर्खियों का बाजार काफी गर्म रहता है। अक्सर देखा जाता है कि बिग बॉस सीजन 17 के घर के अन्य सदस्यों से किसी न किसी मसले को लेकर मनारा के पंगे होते रहते हैं।

खासतौर पर अनुराग डोभाल वो कंटेस्टेंट हैं, जिनकी शुरुआत से ही मनारा चोपड़ा से नहीं बनी है। इस बीच फिर से अनुराग डोभाल ने मनारा चोपड़ा से पंगा लिया और उन्हें दोगली करार दिया है।

मनारा चोपड़ा को लेकर अनुराग डोभाल ने निकाली भड़ास

मनारा चोपड़ा और अनुराग डोभाल को लेकर इससे पहले भी काफी बार टकराव देखने को मिली है। लेकिन इस बार अनुराग ने अच्छे से उनके खिलाफ अपनी भड़ास निकाली है। दरअसल द रियल खबरी की तरफ से शेयर किए गए बिग बॉस 17 के लेटेस्ट प्रोमो वीडियो में अनुराग कंटेस्टेंट मनारा को लेकर अभिषेक कुमार के साथ खुलकर बात करते हुए नजर आ रहे हैं।

इस दौरान अनुराग डोभाल ने कहा है- ''मनारा वो लड़की है जो कभी भी किसी अपनी नहीं हो सकती है। आज वो तेरे साथ ही तो कल तेरी ही बुराई किसी और के साथ करेगी। आज बेशक उसकी तेरी साथ बन रही है, लेकिन इसकी कोई गारंटी नहीं है कि कल भी ऐसा होगा। आज वो तेरे साथ है, कल तेरा खिलाफ होगी।

हम सब ने देखा है कि उसने मुनव्वर के साथ क्या किया है। मेरी नजर में वो बहुत बड़ी दोगली है। वो किसी की सगी नहीं हो सकती।'' इस तरह से मनारा चोपड़ा को लेकर अनुराग डोभाल ने अभिषेक कुमार को कई बड़ी बाते बोली हैं।

अब छिडेगी अनुराग डोभाल और मनारा के बीच जंग

इस वीडियो क्लिप के सामने आने के बाद इस बात की अब पूरी गारंटी है कि अनुराग डोभाल और मनारा चोपड़ा के बीच बिग बॉस 17 के घर में दोबारा से तनातनी का माहौल देखने को मिल सकता है। इससे पहले भी कई बार ये दोनों कंटेस्टेंट्स आपस में टकरा चुके हैं, जिसकी वजह से बिग बॉस के घर का माहौल काफी गर्म रहा है।

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17 Captain: ईशा के बाद अब ये कंटेस्टेंट बना घर का नया कैप्टन, इनके आगे छूट जाते हैं सलमान के भी पसीने


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.