Move to Jagran APP

Bigg Boss 17: तहलका के बाद अब अनुराग का भी बिग बॉस से होगा पत्ता साफ? करण जौहर ने खोल दिया दरवाजा, आया ट्विस्ट

Bigg Boss 17 Weekend Ka Vaar बिग बॉस सीजन 17 के इस वीकेंड के वार में करण जौहर कई घरवालों की क्लास लगाते हुए नजर आएंगे। शुक्रवार के वार में अपने बर्ताव के लिए जहां तहलका को शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है तो वहीं अब उनके बाद अनुराग डोभाल के लिए भी करण जौहर ने एग्जिट डोर खोल दिया है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Fri, 01 Dec 2023 10:41 AM (IST)
Hero Image
बिग बॉस 17 में खत्म होगा अनुराग का सफर, खुला दरवाजा/ फोटो- Twitter

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सलमान खान का शो बिग बॉस सीजन 17 और भी दिलचस्प होता जा रहा है। जहां कई कंटेस्टेंट बिग बॉस को बायस्ड कहते हुए उन्हें घर के अंदर अपने तेवर दिखाते हुए नजर आए, तो वहीं बिग बॉस भी जैसे को तैसा देने से पीछे नहीं हटे।

बिग बॉस के निशाने पर विक्की भैया के बाद जो कंटेस्टेंट रहें, वो हैं अनुराग डोभाल। कुछ दिनों पहले अनुराग डोभाल को घरवालों को भड़काने की वजह से बिग बॉस ने वॉर्निंग दे डाली थी, जिसके बाद उन्होंने घर जाने की जिद ठानते हुए बिग बॉस को पैनेल्टी देने की बात तक कह डाली।

अब हाल ही में बिग बॉस ने उनके लिए बाहर जाने के दरवाजे खोल दिए है, लेकिन बिग बॉस ने उन्हें कुछ ऐसी बात बताई, जिसे सुनकर अनुराग डोभाल के होश उड़ गए।

बिग बॉस ने खोला अनुराग डोभाल के लिए एग्जिट डोर?

अनुराग ने कुछ दिनों पहले वीकेंड के वार में सीधे तौर पर ये कह दिया था कि वह शो से वॉलेंट्री एग्जिट लेना चाहते हैं, इसके लिए वह दो करोड़ भी भरने के लिए तैयार हैं, जो शो का पेनेल्टी अमाउंट है। उनके भाई ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए ताव दिखाया था कि वह 4 करोड़ देंगे।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: जिस बात का डर था आखिर वही हुआ, तहलका और अभिषेक के हाथापाई वाले कांड पर 'बिग बॉस' ने सुनायी सजा

अब हाल ही में करण जौहर के साथ शुक्रवार के वार में मिलकर बिग बॉस ने अनुराग के लिए बाहर जाने का दरवाजा खोल दिया। बिग बॉस खबरी ने जानकारी शेयर करते हुए बताया कि वीकेंड के वार में बिग बॉस ने मेन गेट खोला और शो के होस्ट करण जौहर ने कहा,

"हमारी लीगल टीम ने आपकी टीम को इन्फॉर्म कर दिया है। आपको शो से एग्जिट लेने के लिए दो करोड़ का अमाउंट पे करना होगा। आपकी टीम से अब तक कोई रिस्पॉन्स नहीं आया है। आपके भाई पोस्ट करके बोलते हैं हम चार करोड़ पे कर देंगे"।

अनुराग डोभाल ने बदल दिया अपना फैसला

करण यहीं पर शांत नहीं हुए। उन्होंने अनुराग डोभाल को आगे कहा, "आप पहले बोलते हैं कि मुझे गेम नहीं खेलना है, मैं एग्जिट के लिए रेडी हूं। अब आपने अपना माइंड चेंज कर दिया, जैसे ही आपके साथ बायस्डनेस की हमने"।

आपको बता दें कि करण जौहर की इस बात को सुनने के बाद UK 07 राइडर अनुराग ने अपना फैसला बदलते हुए घर में रहने का निर्णय लिया और साथ ही कहा कि वह इस शो को अपने फैंस के लिए जीतेंगे। आपको बता दें कि इस हफ्ते बिग बॉस से तहलका भाई उर्फ सनी आर्य का सफर खत्म हो चुका है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: अनुराग डोभाल की तरह जब शो छोड़ने पर आमादा हो गये कंटेस्टेंट्स, दबाव बढ़ने पर हिल गई जमीन