Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Anurag Dobhal ने किया Abhishek Kumar को सपोर्ट, समर्थ जुरेल को लेकर कही ऐसी बात

अनुराग डोभाल (Anurag Dobhal) को घर से बाहर का रास्ता दिखाया है। ऐसे में बाहर आकर उन्होंने मेकर्स पर कई तरह के आरोप भी लगाए। इन सबके बीच बुधवार को सुबह यूट्यूबर को मुंबई एयरपोर्ट पर सपोर्ट किया गया। इस दौरान वह काफी जल्दबाजी में नजर आए लेकिन पैपराजी के सवालों के जवाब भी दिए। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि वह अभिषेक कुमार के साथ है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Wed, 03 Jan 2024 03:58 PM (IST)
Hero Image
अनुराग डोभाल और अभिषेक कुमार (Photo Instagram)

 

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Anurag Dobhal Support Abhishek Kumar: बिग बॉस के घर से यूके राइडर यानी की अनुराग डोभाल (Anurag Dobhal) का खेल खत्म हो चुका है। सोमवार को उन्हें घर से बाहर का रास्ता दिखाया है। ऐसे में बाहर आकर उन्होंने मेकर्स पर कई तरह के आरोप भी लगाए।

उन्होंने कहा कि, अगर वोटों के आधार पर एविक्शन होता तो वे अभी भी घर में नजर आता। इन सबके बीच बुधवार को सुबह यूट्यूबर को मुंबई एयरपोर्ट पर सपोर्ट किया गया। इस दौरान वह काफी जल्दबाजी में नजर आए, लेकिन पैपराजी के सवालों के जवाब भी दिए। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि वह अभिषेक कुमार के साथ है।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: फिक्स्ड है 'बिग बॉस 17' का विनर, अनुराग डोभाल ने बताया मेकर्स का दोगलापन, खोले घर के कई राज

अभिषेक कुमार को सपोर्ट कर रहे हैं अनुराग

मुंबई एयरपोर्ट पर अनुराग डोभाल (Anurag Dobhal) से पैपराजी ने जब पूछा कि, अभिषेक ने सामर्थ पर हाथ उठाया है तो इस पर राइडर ने कहा कि, ''मैंने कल वाला एपिसोड नहीं देखा। मुझे बिल्कुल भी वक्त नहीं मिला, लेकिन मेरा पूरा सपोर्ट है अभिषेक को। इतना ही नहीं आगे उन्होंने कहा कि, अभिषेक ने बढ़िया किया। अभी तो बाहर बनेगा उसका (समर्थ) घोड़ा। बहुत सारा प्यार आप सभी लोगों को बाय-बाय''।

View this post on Instagram

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

क्या हुआ शो में अभिषेक कुमार के साथ

बता दें, शो का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिसमें सामर्थ और ईशा अभिषेक को पोक करते दिखाई दे रहे हैं। तीनों बात इस हद तक बढ़ जाता है कि आखिर अभिषेक एक्टर समर्थ पर अपना हाथ उठा देते हैं। ये सब देख घर वालों भी हैरान हो जाते हैं।

यह भी पढ़ें-  Bigg Boss 17: अनुराग डोभाल के एलिमिनेशन पर बौखलाई ब्रोसेना, बिग बॉस के मेकर्स पर गंदे गेम खेलने का लगाया आरोप

इस वीडियो के बाद सोशल मीडिया पर कई लोगों ने अभिषेक सपोर्ट किया है। अंकित गुप्ता ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, अब ईशा मालवीय की असली पर्सनैलिटी सामने आ गई है और कितनी बड़ी झूठी है ये लड़की। अभिषेक कुमार के क्लॉस्ट्रोफोबिक कंडीशन के बारे में जानते हुए। इसके अलावा रितेश देशमुख ने लिखा, अभिषेक के लिए दिल टूट रहा है।