Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: एलिमिनेशन के बाद फूटा अनुराग डोभाल का गुस्सा, मेकर्स के साथ जमकर किया दंगा, इंटरव्यू देने से इनकार

Bigg Boss 17 Contestant Anurag Dobhal बिग बॉस ने सभी घरवालों से मिलकर अनुराग डोभाल अभिषेक कुमार और आयशा खान में से किसी एक कंटेस्टेंट को बाहर करने का फैसला लेने के लिए कहा। इसके बाद ज्यादातर कंटेस्टेंट ने अनुराग डोभाल का नाम लिया। एलिमिनेशन की प्रक्रिया खत्म होने के साथ ही बिग बॉस ने अनुराग डोभाल के बाहर जाने का एलान कर दिया।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Tue, 02 Jan 2024 10:24 AM (IST)
Hero Image
एलिमिनेशन के बाद फूटा अनुराग डोभाल का गुस्सा, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17)  मिड वीक इविक्शन को लेकर चर्चा में बना हुआ है। घर में अचानक हुए नॉमिनेशन सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अनुराग डोभाल (Anurag Dobhal) का शो से पत्ता कट गया। जिसे वो बर्दाश्त नहीं कर पाए और घर में जबरदस्त हंगामा खड़ा हो गया।

बिग बॉस ने मिड वीक एविक्शन में एलिमिनेशन की पावर घर के पुराने और नए कैप्टन को दे दी। इसके बाद ईशा मालवीय ने आयशा खान, मुनव्वर फारूकी ने अनुराग डोभाल और ऑरो ने अभिषेक कुमार को नॉमिनेट किया।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17 Winner: नील भट्ट ने बताया कौन बनेगा 'बिग बॉस 17' का विजेता, इस कंटेस्टेंट को कहा असली शेर

तगड़ी फैन फॉलोइंग नहीं आई काम

बिग बॉस ने सभी घरवालों  से मिलकर तीनों में से किसी एक कंटेस्टेंट को बाहर करने का फैसला लेने के लिए कहा। इसके बाद ज्यादातर कंटेस्टेंट ने अनुराग डोभाल का नाम लिया। एलिमिनेशन की प्रक्रिया खत्म होने के बाद बिग बॉस ने शो से अनुराग डोभाल के बाहर जाने का एलान कर दिया।

मेकर्स से भिड़े अनुराग डोभाल

अनुराग डोभाल ने जैसे ही अपने एविक्शन की खबर सुन बुरी तरह भड़क गए। गुस्से से बौखलाए अनुराग डोभाल, शो की क्रिएटिव टीम से भिड़ गए। बिग बॉस 17 के फैन पेज बिग बॉस तक की खबर के अनुसार, अनुराग डोभाल ने अपने लिए स्टैंड लिया और मेकर्स से जमकर झगड़ा किया। उन्होंने मेकर्स पर इल्जाम लगाया कि उनका एलिमिनेशन अनफेयर है। उन्हें वोट्स के आधार पर बाहर नहीं कर पाए, तो एविक्ट करने के लिए साजिश रची गई। 

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: अचानक हुए एलिमिनेशन पर भड़के एल्विश यादव, 'बिग बॉस' पर कसा तंज, याद दिलाई अपनी भविष्यवाणी

इंटरव्यू देने से किया इनकार

अनुराग डोभाल ने ये भी दावा किया कि अगर वो बिग बॉस 17 में अंत तक रहते, तो विनर बनकर ही बाहर जाते। अनुराग ने शो से बाहर आने के बाद इंटरव्यू देने से भी इनकार कर दिया। हालांकि, बिग बॉस की क्रिएटिव टीम और अनुराग की पीआर टीम से बात कर रही है, क्योंकि ऐसा करना शो के कॉन्ट्रैक्ट के खिलाफ है। हालांकि, मेकर्स और अनुराग डोभाल की तरफ से अभी आधिरारिक तौर पर कोई एलान नहीं किया गया है।