Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: 'कर्मों का फल भुगतना होगा...', Munawar Faruqui पर फिर भड़का बिग बॉस का ये एक्स कंटेस्टेंट

Bigg Boss 17 बिग बॉस के घर से बेघर होने के बाद इसके एक्स कंटेस्टेंट घर के अंदर की बातें और बचे हुए कंटेस्टेंट के बारे में अपनी राय देते हुए नजर आते हैं। अब हाल ही में एक बार फिर अनुराग डोभाल ने एक इंटरव्यू में मुनव्वर फारुकी को लेकर बात की है। साथ ही उन्होंने अपनी भड़ास निकालते हुए उनके कर्मों का फल भुगतना करने पर भी बोले।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Thu, 18 Jan 2024 02:04 PM (IST)
Hero Image
मुनव्वर फारुकी पर फिर भड़का बिग बॉस का ये कंटेस्टेंट (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17: सलमान खान का रियलिटी शो बिग बॉस अक्सर चर्चा में बना रहता है। कभी घर के अंदर कंटेस्टेंट के लड़ाई-झगड़े, तो शो से बाहर आकर कंटेस्टेंट के एक-दूसरे पर लगाए गए इल्जाम सुर्खियों में बने रहते हैं। अब हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान घर से बेघर हो चुके अनुराग डोभाल फिर एक बार मुनव्वर फारुकी पर भड़कते नजर आए हैं।

इसके साथ ही बाबू भैया ने बिग बॉस 17 और अपनी पर्सनल-प्रोफेशनल लाइफ को लेकर भी कई बातें फैंस के साथ शेयर की हैं।

यह भी पढ़ें: Anurag Dobhal: 'दो दिन तक मुझे टॉर्चर किया, सुसाइड का ख्याल आया...', अनुराग डोभाल ने Bigg Boss को किया एक्सपोज

मुनव्वर संग अपने एक्वेशन पर की बात

अनुराग डोभाल ने पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में अपने और मुनव्वर फारुकी के एक्वेशन पर बात की। उन्होंने बताया कि मुनव्वर ने अतीत में जो किया, स्टैंड-अप कॉमेडी, चुटकुले या उपहास के माध्यम से जो कुछ भी हुआ। उससे मेरी भावनाएं आहत हुईं। इसलिए, हम शो में कभी दोस्त नहीं बन सके। मैं दिखावे के लिए दोस्त नहीं बनना चाहता था।

कर्मों का फल भुगतना होगा

इसके आगे अनुराग ने घर के बाहर मुनव्वर फारुकी के काम के बारे में बात करते हुए कहा कि मुझे लगता है उस इंसान ने गलती की है। कर्म एक बहुत बड़ा शब्द है। मुझे लगता है आप जैसा कर्म करोगे, उसका भुगतान करना होगा। जो गलती उसने की है, वो फेस कर रहा है।

पहले भी निकाल चुके हैं भड़ास

बता दें कि इससे पहले भी अनुराग डोभाल ने मुनव्वर फारुकी को लेकर अपनी भड़ास निकाली थी। अनुराग ने ई-टाइम्स के साथ बातचीत के दौरान मुनव्वर फारुकी को दरिंदा और लड़कियों की भावनाओं तक से खेलने वाला बता दिया था। अनुराग बोले 'मुनव्वर स्टैंड अप कॉमेडियन है और मैं उसकी सारी हिस्ट्री जानता हूं। उन्होंने मेरी भावनाओं और मेरे विश्वास को काफी ठेस पहुंचाई है। उसे ऐसा लगा होगा कि मैं भूल गया हूं, लेकिन मैं नहीं भूला'।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: 'जो बोओगे वही काटोगे...', बिग बॉस के सपोर्ट में उतरा ये एक्स कंटेस्टेंट, ट्रोलिंग पर हुआ आगबबूला