Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: 'मैं भूला नहीं हूं, जहां रहता हूं...', बाहर आकर अनुराग डोभाल ने मुनव्वर फारुकी को दी धमकी

Bigg Boss 17 बिग बॉस सीजन 17 से निकलने के बाद Youtuber अनुराग डोभाल घरवालों और मेकर्स पर अपनी भड़ास निकालने से जरा भी नहीं हिचकिचा रहे हैं। हाल ही में उन्होंने बाहर आते ही स्टैंड अप कॉमेडियन और बिग बॉस 17 के सबसे मजबूत कंटेस्टेंट मुनव्वर फारुकी से अपनी पुरानी भड़ास निकालते हुए उन्हें धमकी तक दे डाली है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Thu, 04 Jan 2024 06:22 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस 17 कंटेस्टेंट अनुराग डोभाल ने मुनव्वर फारुकी को दी धमकी / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस सीजन 17 से अनुराग डोभाल का पत्ता साफ हो चुका है। शुरुआत से ही मेकर्स से पंगा मोल लेने वाले Youtuber अनुराग डोभाल सलमान खान के शो से बाहर आने के बाद न सिर्फ मेकर्स के खिलाफ, बल्कि कई कंटेस्टेंट के खिलाफ भी जहर उगलते हुए अपनी भड़ास निकाल रहे हैं।

उन्होंने हालिया एक इंटरव्यू में बताया था कि मुनव्वर फारुकी बिग बॉस सीजन 17 के एक ऐसे कंटेस्टेंट हैं, जिन्हें वह बिल्कुल भी पसंद नहीं करते हैं। अब हाल ही में बाबू भैया ने एविक्ट होने के बाद मुनव्वर फारुकी से अपनी पुरानी भड़ास निकालते हुए उन्हें बड़ी धमकी दे डाली है।

अनुराग डोभाल ने कहा- मैं वो भूला नहीं हूं

अनुराग डोभाल ने ई-टाइम्स से खास बातचीत करते हुए मुनव्वर फारुकी को दरिंदा और लड़कियों की भावनाओं तक से खेलने वाला बता दिया था। अब हाल ही में इसी बातचीत के दौरान उन्होंने स्टैंड अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी पर उनकी भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया है। उन्होंने ये भी कहा है कि वह पुरानी बातों को भूले नहीं हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: 'वह दरिंदा है..', मुनव्वर फारुकी के कच्चे चिट्ठे खोलते हुए अनुराग डोभाल ने लगाए उन पर गंभीर आरोप

अनुराग डोभाल ने बातचीत में कहा, "मुनव्वर स्टैंड अप कॉमेडियन है और मैं उसकी पूरी हिस्ट्री जानता हूं। उन्होंने मेरी भावनाओं और मेरे विश्वास को ठेस पहुंचाई है। उसे लगा होगा कि मैं भूल गया हूं, लेकिन मैं नहीं भूला था"।

जहां मैं रहता हूं वहां ये शो करके दिखाएं- अनुराग डोभाल

अनुराग डोभाल ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा,

"अगर कोई आपकी भावनाओं को आहत करता है, तो उसे माफ करना बेहद ही मुश्किल होता है। ये एक बड़ी वजह है, जिसकी वजह से मैं मुनव्वर फारुकी को बिल्कुल भी पसंद नहीं करता हूं। मैं उसे ये कहना चाहूंगा कि उसके पास में कई शोज पहले ही कैंसिल हो चुके हैं और अब वह उस जगह पर परफॉर्म ही नहीं कर सकता, जहां मैं रहता हूं। इस बात की पूरी गारंटी मैं लेता हूं"।

आपको बता दें कि बिग बॉस 17 में मुनव्वर फारुकी के खिलाफ अनुराग की डिसलाइकिंग शुरुआत से ही देखने को मिली है। वह शुरुआत में Youtube कम्यूनिटी के मेम्बर्स अरुण माशेट्टी और तहलका को कई बार मुनव्वर के खिलाफ भड़काते नजर आ चुके हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17 Winner: अनुराग डोभाल ने इस कंटेस्टेंट को कहा 'बादशाह', बताया फिक्सिंग नहीं हुई तो कौन बनेगा विनर