Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: सलमान खान के शो में आपस में भिड़ेंगे 'मिले जब हम तुम' के ये तीन स्टार्स? मेकर्स ने किया अप्रोच

Bigg Boss 17 बिग बॉस सीजन 17 के पहले प्रोमो ने फैंस की बेसब्री का लेवल दोगुना बढ़ा दिया है। इस शो के कंटेस्टेंट की धीरे-धीरे करके लिस्ट आउट हो रही है। इस बार शो की थीम कपल वर्सेज सिंगल होने वाली है। अब हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो अंकिता लोखंडे और अरमान मलिक के बाद मिले जब हम तुम के ये तीन स्टार्स बिग बॉस में आ सकते हैं।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Thu, 21 Sep 2023 10:04 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss 17 sanaya-mohit- arjun approched for salman khan show / Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 17 Contestants List: एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान के सीजन बिग बॉस ओटीटी 2 की सफलता के बाद मेकर्स अब अपने आगामी सीजन 'बिग बॉस 17' के लिए सबसे पॉपुलर स्टार्स को अप्रोच करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

इस सीजन की थीम पिछले 16 सीजन से अलग होने वाली है, क्योंकि इस बार कंटेस्टेंट्स को घर में रहते हुए सिर्फ अपने तेज तर्राट दिमाग का इस्तेमाल ही नहीं करना है, बल्कि उन्हें उनके दिल से भी गेम खेलना है। इस बार बिग बॉस का ये सीजन कपल वर्सेज सिंगल होने वाला है।

ऐसे में रिपोर्ट्स की मानें तो अंकिता लोखंडे के बाद अब इन तीन टीवी एक्टर्स को मेकर्स ने सलमान खान के शो के लिए अप्रोच किया है।

मिले जब हम तुम के इन तीन स्टार्स को मेकर्स ने किया अप्रोच

बिग बॉस 17 में अब तक कई सितारों के नाम की टेंटेटिव लिस्ट सामने आ चुकी है। हालांकि, अब तक किसी भी स्टार्स की तरफ से नामों पर मुहर नहीं लगाई गयी है। हाल ही में एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट ने ये दावा किया था कि अंकिता लोखंडे का नाम शो के लिए कन्फर्म हुआ है।

अब बिग बॉस 17 के खबरी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर जानकारी शेयर करते हुए बताया कि अंकिता के अलावा मेकर्स टीवी के पॉपुलर कपल सनाया ईरानी और मोहित साइगल को भी इस शो के लिए अप्रोच कर रहे हैं। फिलहाल फीस को लेकर उनकी मेकर्स के साथ बातचीत चल रही है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: सलमान खान के शो को इन दो लीड एक्टर्स ने मारी लात, विवादों से रहा है काफी गहरा नाता

वैसे ये पहली बार नहीं ही, जब इन दोनों का नाम शो में बतौर कंटेस्टेंट सामने आया है, इससे पहले भी कई सीजन के लिए दोनों को अप्रोच किया जा चुका है।|

सनाया - मोहित के अलावा इस स्टार का भी आया नाम

मोहित-सनाया को जहां बतौर कपल पार्टिसिपेट करने के लिए मेकर्स अप्रोच कर रहे हैं, तो वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो टीवी के हार्टथ्रोब और नागिन में नजर आ चुके अर्जुन बिजलानी को भी शो के लिए मेकर्स की तरफ से अप्रोच किया जा रहा है। हालांकि, अर्जुन ने अब तक इस बारे में जानकारी शेयर नहीं की है कि वह शो का हिस्सा बन रहे हैं या नहीं।

अर्जुन बिजलानी कई बार बिग बॉस के घर में बतौर गेस्ट बनकर आ चुके हैं। आपको बता दें कि साल 2008 में मोहित साइगल-सनाया ईरानी और अर्जुन बिजलानी ने टीवी के फेमस शो 'मिले जब हम तुम' में साथ काम किया है। जिसमें मोहित-सनाया की लव स्टोरी दिखाई, तो वहीं अर्जुन बिजलानी टीवी एक्ट्रेस रति पांडे के अपोजिट नजर आए थे।

यह भी पढ़ें: Sony Tv के इस फेमस शो की हुई घर वापसी, सलमान खान के Bigg Boss 17 के लिए खड़ी कर सकता है मुश्किलें