Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: क्या दो लड़कियों को डेट कर रहे थे मुनव्वर फारुकी? आयशा खान ने किया बड़ा खुलासा

Bigg Boss 17 मुनव्वर अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ के साथ-साथ के लिए काफी जाना जाता हैं। मुनव्वर तलाकशुदा है और सालों से नाजिल सिताशी (Nazil Sitashi) को डेट कर रहे हैं। अक्सर फोटोज शेयर करते रहे हैं। अब मुनव्वर फारूकी को लेकर इन्फ्लुएंसर आयशा खान (Ayesha khan) ने खुलासा किया है जिसे सुन फैंस काफी हैरान हो रहे हैं।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Sun, 10 Dec 2023 10:26 AM (IST)
Hero Image
आयशा खान और मुनव्वर फारुकी (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  Bigg Boss 17: जाने-माने स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) इन दिनों बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) में नजर आ रहे हैं। दर्शक मुनव्वर के गेम को काफी पसंद कर रहे हैं। घर में भी हर कोई उनके साथ अपना बॉन्ड शेयर करता है।

मुनव्वर अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ के साथ-साथ के लिए काफी जाना जाता हैं। मुनव्वर तलाकशुदा है और सालों से नाजिला सिताशी (Nazila Sitashi) को डेट कर रहे हैं। अक्सर फोटोज शेयर करते रहे हैं। अब मुनव्वर फारूकी को लेकर इन्फ्लुएंसर आयशा खान (Ayesha khan) ने खुलासा किया है, जिसे सुन फैंस काफी हैरान हो रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17 में आए के-पॉप सिंगर Aoora ने Salman Khan को सिखाई ये कोरियन चीजें, घरवालों का बदला मिजाज

आयशा ने मुनव्वर को लेकर किया बड़ा खुलासा

आयशा खान ने एक इंटरव्यू में बताया है कि एक वक्त था जब मुनव्वर ने एक साथ दो लड़कियों को डेट किया। आयशा ने एक पॉडकास्ट में बिना नाम लिए हुए कहा है कि, बिग बॉस में इस वक्त एक कंटेस्टेंट्स हैं जिन्होंने उन्हें एक म्यूजिक वीडियो के लिए मुझे मैसेज किया था।

मैंने म्यूजिक वीडियो के लिए हां कर किया था। हालांकि, वीडियो तो नहीं बनी लेकिन उसे मुझसे प्यार हो गया था। धीरे-धीरे मैं भी उसे पसंद करने लगी थी। इसके बाद हम दोनों रिलेशनशिप में आए। मैं जानती थी कि वो रिलेशनशिप में हैं, लेकिन मुझे बताया गया था कि मेरा ब्रेकअप हो गया है।

Is this the REASON?? THAT Nazila is not sopporting or posting anything for #MunawarFaruqui

INTERVIEW LINK👇https://t.co/tBvfy454Uc pic.twitter.com/8Wd8MA6uFY— The Khabri (@TheKhabriTweets) December 9, 2023

'मैंने उसकी गर्लफ्रेंड से बात की'

आयशा ने आगे बताया कि, जब वो बिग बॉस में जा रहा था तो मैंने सोशल मीडिया पर उसकी गर्लफ्रेंड संग फोटो देखी। तब मुझे रिलाइज हुआ कि वो मेरे साथ होते हुए एक और लड़की को डेट कर रहा है। जब मैंने उनकी गर्लफ्रेंड से बात भी की तो पता चला कि वो उससे शादी करेगा। जब वह बिग बॉस से बाहर आएगा। बता दें, इस वीडियो को द खबरी ने अपने पेज पर शेयर किया है। इस वीडियो को उनके नाम से पोस्ट किया है।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: करण जौहर की बेइज्जती को लेकर घरवालों पर भड़के Salman Khan, बोले-'धर्मा प्रोडक्शन के दरवाजे बंद'