Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: लड़ाई के बाद मुनव्वर और आयशा ने साथ किया डांस, बिग बॉस से वायरल हुआ दोनों का वीडियो

Bigg Boss 17 Contestants Ayesha Khan- Munawar Faruqui आयशा खान ने हाल ही में बिग बॉस 17 में धमाकेदार एंट्री की। आते ही उन्होंने सीधा मुनव्वर फारुकी पर निशाना साधा और चंद मिनटों के भीतर कॉमेडियन के कई राज खोल दिए। वहीं अब बिग बॉस के घर से दोनों का एक वीडियो सामने आया है जिसे देखकर दर्शकों का दिमाग चकरा गया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Tue, 19 Dec 2023 05:01 PM (IST)
Hero Image
लड़ाई के बाद मुनव्वर और आयशा ने साथ किया डांस, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट मुनव्वर फारुकी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। खुद को कॉमेडियन की एक्स बताने वाली आयशा खान ने हाल ही में बिग बॉस में एंट्री की है। इसके साथ ही उन्होंने मुनव्वर फारुकी पर कई गंभीर आरोप लगाए।

आयशा खान ने बिग बॉस 17 में धमाकेदार एंट्री की। आते ही उन्होंने सीधा मुनव्वर फारुकी पर निशाना साधा और चंद मिनटों के भीतर कॉमेडियन के कई राज खोल दिए।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: नाजीला सिताशी ने Munawar Faruqui को किया बेनकाब, कहा- 'सिर्फ आयशा होती तो माफ कर देती'

मुनव्वर और आयशा का झंगड़ा

आयशा खान के आरोपों ने मुनव्वर फारुकी को बुरी तरह तोड़ दिया। कॉमेडियन उनकी बातों को सुनकर बुरी तरह रोने लगे। वहीं, अब बिग बॉस के घर से दोनों का एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर दर्शकों का दिमाग चकरा गया है।

अचानक हुई दोस्ती

बिग बॉस 17 से सामने आए इस वीडियो में मुनव्वर फारुकी और आयशा खान साथ में डांस करते हुए दुख रहे हैं। वीडियो में दोनों एक-दूसरे के साथ कम्फर्टेबल नजर आ रहे और मस्ती करते हुए दिख रहे हैं।

साथ में किया डांस

मुनव्वर फारुकी और आयशा खान के बीच हुए भयंकर झगड़े के बाद अब दोनों की दोस्ती की बात दर्शकों को पच नहीं रही है। वीडियो के कमेंट सेक्शन में यूजर्स ने आयशा खान और मुनव्वर फारूकी की इस दोस्ती पर हैरानी जताई।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: आज रात विक्की जैन 'बिग बॉस' से हो जाएंगे बाहर? अंकिता लोखंडे के कारण कर बैठे ये बड़ी गलती

हैरान हुए बिग बॉस के फैंस

वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने कहा, मुझे लगता है मेकर्स आयशा खान को एंट्री दे नहीं रहे थे, तो उसने ये सारा ड्रामा किया। अब वो अंदर मुनव्वर फारुकी के साथ डांस कर रही हैं। बेचारी नाजिला बाहर मोय-मोय कर रही है। आयशा अच्छा गेम खेल रही है। एक अन्य यूजर ने कहा, परेशान मत हो, अभी अगले हफ्ते नाजीला भी आएगी।