Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: 'मुनव्वर फारुकी नहीं बनना चाहिए विनर', आयशा खान ने शो के बाहर भी कॉमेडियन की उड़ाई धज्जियां

Bigg Boss 17 बिग बॉस 17 के बाहर भी आयशा खान का गुस्सा ठंडा होने का नाम नहीं ले रहा है। अब वो एक बार फिर मुनव्वर फारुकी पर भड़क गई हैं। आयशा खान ने कहा कि मुनव्वर फारुकी घर के अंदर रियल नहीं है। ऐसे में उनका रियलिटी शो जीतना बनता ही नहीं है। अगर वो जीत जाते हैं तो बिग बॉस के लिए एक गलत उदाहरण बनेंगे।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Tue, 23 Jan 2024 01:30 PM (IST)
Hero Image
आयशा खान ने 'मुनव्वर फारुकी की उड़ाई धज्जियां, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस 17 में कंटेस्टेंट मुनव्वर फारुकी के लिए सफर आसान नहीं रहा। कॉमेडियन ने शुरुआत में अपने गेम से फैंस को इम्प्रेस किया, लेकिन आयशा खान की एंट्री ने उनका सारा भांडा फोड़ दिया। मुनव्वर फारुकी की पर्सनल लाइफ को लेकर उन्होंने कई ऐसी बातें शेयर की, जिसने कॉमेडियन की धज्जियां उड़ा दी।

आयशा खान हाल ही में बिग बॉस 17 से एलिमिनेट हुई हैं। हालांकि, घर के बाहर भी वो मुनव्वर फारुकी को टारगेट कर रही हैं। अब उन्होंने शो में उनके दोगलेपन का खुलासा किया है।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17 Winner: ईशा मालवीय ने बताया कौन बनेगा 'बिग बॉस 17' का विनर, टॉप 5 में पहले ही पक्की कर चुका है जगह

झूठी है मुनव्वर की पर्सनैलिटी

आयशा खान ने कहा कि मुनव्वर फारुकी घर के अंदर रियल नहीं है। ऐसे में उनका रियलिटी शो जीतना बनता ही नहीं है। अगर वो जीत जाते हैं, तो बिग बॉस के लिए एक गलत उदाहरण बनेंगे। डीएनए के साथ बातचीत में आयशा ने कहा कि मुनव्वर ने बिग बॉस में खुद को वन वुमन मैन की तरह दिखाया था, जो बिल्कुल झूठ है। उनका ये झूठ दुनिया के सामने लाना ही वजह था कि वो शो में शामिल हुई थीं।

वन वुमन मैन नहीं हैं मुनव्वर

आयशा खान ने मुनव्वर को लेकर कहा, "उन्होंने वन वुमन मैन को लेकर अपनी एक झूठी धारणा बनाई थी। आपने मुझे धोखे में रखा, मेरे साथ जो गलत किया, वो नॉर्मल नहीं था और मैं इसे सामने लाना चाहती थी। इसलिए मैंने शो में जाने का फैसला किया।"

मुनव्वर के फैंस ने की ट्रोलिंग

मुनव्वर के फैंस ने आयशा पर कॉमेडियन की इमेज खराब करने का इल्जाम लगाया। इस पर रिएक्ट करते हुए उन्होंने कहा, "मैं तो आने से पहले तैयार थी कि मेरा शो में जाना नफरत करने वालों और ट्रोल्स को इनवाइट करेगा। उस इंसान के जितने भी फैंस हैं, वे पूरी जिंदगी मुझसे नफरत करेंगे। मुझे खुद पर बहुत गर्व है कि इतना सब कुछ पता था और फिर भी मैंने इस पर एक स्टैंड लिया।"

परिवार ने दिया पूरा साथ

आयशा खान ने बताया कि बिग बॉस 17 में जाने के फैसले को उनके परिवार ने भी सपोर्ट किया था। फैमिली का कहना था कि अगर तुम्हारी वजह से एक भी इंसान उसकी असलियत जान जाता है, तो ये अच्छी बात है।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17 Elimination: मिडनाइट एविक्शन में बाहर हुआ ये मजबूत खिलाड़ी, Top 5 देख घरवालों के पैरों तले खिसकी जमीन

विनर नहीं बनना चाहिए मुनव्वर

बिग बॉस 17 के विनर को लेकर आयशा खान ने कहा कि वो मुनव्वर के साथ अंकिता लोखंडे और अभिषेक कुमार को टॉप 3 में देखती हैं, लेकिन मुनव्वर का जीतना सही नहीं होगा। उन्होंने कहा, "ये एक रियलिटी शो है, जहां कंटेस्टेंट्स से उम्मीद की जाती है कि वो रियल पर्सनैलिटी दिखाएंगे। प्रतिभागियों से अपना वास्तविक व्यक्तित्व पेश करने की उम्मीद की जाती है। मुनव्वर ज्यादातर चीजों के लिए रियल नहीं रहे हैं। इसलिए मुझे लगता है कि उनका शो जीतना कुछ इस तरह होगा-'आप तो रियल ही नहीं थे, तो आप रियलिटी शो कैसे जीत गए।"

मुनव्वर से हर रिश्ता खत्म

आयशा ने आगे खुलासा किया कि वो मुनव्वर फारुकी से रिश्ता भी नहीं रहना चाहती हैं। उन्होंने कहा कि एक दोस्त की तरह भी वो मुनव्वर से नहीं जुड़ना चाहती। दोनों के बीच जो किस्सा था, वो खत्म हो गया है।