Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जिस प्रोमो को देख एक्साइटेड हुए फैंस, उसे इस तरह किया गया शूट, देखें Bigg Boss 17 का बीटीएस वीडियो

Bigg Boss 17 सलमान खान के शो बिग बॉस का अगला सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है। शो का प्रोमो रिलीज किया जा चुका है। अब फैंस को इसके ऑनएयर होने का इंतजार है। इस बीच मेकर्स ने प्रोमो का बीटीएस वीडियो रिलीज किया है जिसमें दिखाया गया है कि प्रोमो को शूट कैसे किया गया था। इसमें सलमान की मस्ती देखने को मिल रही है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sat, 23 Sep 2023 05:38 PM (IST)
Hero Image
Still Image of Salman Khan from Bigg Boss 17 Promo BTS Video

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 17: कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' को लेकर जितनी बातें की जाती हैं, उतना ही पसंद भी किया जाता है। इस साल फरवरी में 'बिग बॉस 16' का ग्रैंड फिनाले दिखाया गया था, जिसकी ट्रॉफी रैपर एमसी स्टैन ने जीती थी। अब 'बिग बॉस' लवर्स को अगले सीजन का इंतजार है। बिग बॉस 17 इसी साल ऑनएयर किया जाएगा। शो का पहला प्रोमो कुछ दिन पहले जारी किया गया था। अब मेकर्स ने दिखाया है कि वह प्रोमो कैसे शूट हुआ था।

'बिग बॉस 17' प्रोमो का बीटीएस वीडियो जारी

'बिग बॉस 17' का थीम पिछली थीम से काफी अलग है। इस बार कंटेस्टेंट्स सिर्फ अकेले नहीं, बल्कि अपने पार्टनर के साथ भी आएंगे। शो की थीम 'कपल वर्सेज सिंगल' है। प्रोमो रिलीज के दौरान सलमान खान (Salman Khan) ने बताया था कि कंटेस्टेंट्स को इस बार सिर्फ दिमाग का नहीं, बल्कि दिल और दम का खेल खेलेंगे। प्रोमो कई यूजर्स को पसंद आया।

अब मेकर्स ने इसका बीटीएस वीडियो जारी किया है, जिसमें सलमान के अलग-अलग रूप और मस्ती देखने को मिल रही है।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इस तरह शूट हुआ 'बिग बॉस 17'

पर्दे के पीछे के इस वीडियो में सलमान खान कभी कव्वाली स्टाइल में, तो कभी सूट-बूट में नजर आते हैं। वह बिग बॉस प्रोमो में बोले जाने वाले डायलॉग बोल रहे हैं और फनी एक्सप्रेशन्स देकर मस्ती करने की कोशिश कर रहे हैं। वीडियो में ये भी दिखाया गया है कि सेट कैसे तैयार किया गया। सलमान कभी लेट कर, तो कभी कैमरे की तरफ फोकस कर सारे डायलॉग बोलते देखे जा सकते हैं।

कन्फर्म हुआ ये नाम

टेलीविजन एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे का नाम शो के पहले कन्फर्म कंटेस्टेंट के तौर पर सामने आया है। हालांकि, वह सिंगल एंट्री ले सकती हैं। यानी कि पति विक्की जैन के साथ उनकी कपल एंट्री नहीं होगी। 'बिग बॉस 17' अक्टूबर के पहले हफ्ते में शुरू हो सकता है।