Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Abhishek Kumar: 'बिग बॉस 17' रनर-अप अभिषेक कुमार ने किया अपने डर का सामन, फोटो शेयर कर भगवान को किया याद

बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट अभिषेक कुमार ने फैंस के लिए एक पोस्ट शेयर किया। एक्टर ने पोस्ट के साथ जानकारी दी है कि वो अपने सबसे बड़े डर का सामना करने जा रहे हैं। अभिषेक कुमार इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस बीच उनका ये पोस्ट फैंस का ध्यान खींच रहा है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Tue, 12 Mar 2024 03:42 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस' के हीरो अभिषेक कुमार ने किया अपने डर का सामन, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस 17 के फर्स्ट रनर- अप अभिषेक कुमार अपने प्रोजेक्ट्स को लेकर खबरों में बने हुए हैं। सलमान खान के शो ने उन्हें खूब पॉपुलैरिटी दिलाई। बिग बॉस 17 के घर से बाहर निकलने के बाद से ही एक्टर के आगे प्रोजेक्ट्स की लाइन लगी हुई है। वहीं, अब उन्होंने अपने सबसे बड़े डर का सामना किया है।

बिग बॉस 17 के घर में अभिषेक कुमार का निडर अंदाज देखने को मिला। सामने कोई भी एक्टर बराबर की टक्कर देते थे। इस दौरान उन्होंने अपने सबसे बड़े डर को लेकर भी बात की थी।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17 के ये दो कंटेस्टेंट्स एक- दूसरे को रियल लाइफ में कर रहे हैं डेट, रोमांटिक तस्वीरों ने खोला राज!

अभिषेक का सबसे बड़े डर

बिग बॉस 17 के घर में अभिषेक कुमार ने बताया था कि वो क्लस्ट्रोफोबिक हैं यानी उन्होंने बंद जगह में रहने पर डर लगता है। अभिषेक कुमार ने ये भी बताया था कि कई बार फ्लाइट में सफर करने के दौरान भी उनकी हालत खराब हो जाती है और ये प्रॉब्लम में उनके परिवार में कई लोगों हैं।

अभिषेक को याद आए भगवान

अभिषेक कुमार अब अपने इस डर का सामना किया। एक्टर ने अपनी इंस्टा स्टोरी में एक फोटो शेयर की है। अभिषेक कुमार ने पोस्ट में फ्लाइट के विंडो की तस्वीर शेयर की है, जिसमें प्लेन टेक ऑफ करते हुए नजर आ रही है। पोस्ट के साथ एक्टर ने भगवान को याद करते हुए कैप्शन में लिखा, 'जय माता दी।'

अभिषेक का वर्कफ्रंट

अभिषेक कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें, तो बिग बॉस 17 से बाहर आने के बाद सबसे पहले उनका म्यूजिक वीडियो सांवरे रिलीज हुआ, जिसमें उनके साथ मनारा चोपड़ा भी थीं। वहीं, हाल ही में एक्टर आयशा खान के साथ अगले प्रोजेक्ट की शूटिंग करते गोवा पहुंचे थे। इसके अलावा अभिषेक कुमार ने एक बड़े प्रोजेक्ट की ओर इशारा किया था।

यह भी पढ़ें- Abhishek Kumar फिल्मों में एंट्री के लिए तैयार, इस बड़े प्रोडक्शन हाउस के साथ प्रोजेक्ट को लेकर किया इशारा?

टी-सीरीज के साथ मिलाया हाथ ?

अभिषेक कुमार ने अपनी इंस्टा स्टोरी में टी-सीरीज के ऑफिस से एक फोटो शेयर किया। इस पोस्ट में उन्होंने फिल्म एनिमल में रणबीर कपूर की मशीन गन की तस्वीर शेयर की थी। इसके साथ ही फैंस टी-सीरीज के साथ उनके बड़े कोलैबोरेशन की उम्मीद कर रहे हैं।