Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Munawar Faruqui की एक्स गर्लफ्रेंड आयशा खान का सातवें आसमान पर पहुंचा गुस्सा, यूजर ने भेजा था इतना गंदा मैसेज

मुनव्वर फारूकी की एक्स गर्लफ्रेंड Ayesha Khan को बिग बॉस से बाहर आने के बाद भी सोशल मीडिया पर आए दिन ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है। वैसे तो आयशा ट्रोल को नजरअंदाज ही करती हैं लेकिन इस बार उनके साथ ऐसा कुछ हुआ जिसकी वजह से एक्ट्रेस और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट का सब्र का बांध टूट गया।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Mon, 17 Jun 2024 06:37 PM (IST)
Hero Image
यूजर्स की हरकत पर फूटा आयशा खान का गुस्सा/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सोशल मीडिया जितना फायदेमंद है, उतना ही किसी सितारे के लिए ये सिर दर्द भी बन जाता है। कुछ एक्टर्स और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर तो हमेशा ही ट्रोलर्स के निशाने पर रहते हैं। इन्हीं में से एक नाम बिग बॉस 17 में नजर आईं आयशा खान का भी है।

आयशा खान बिग बॉस 17 में आई तो मुनव्वर फारूकी की एक्स गर्लफ्रेंड के तौर पर थीं, लेकिन उन्होंने शो में रहते-रहते फैंस का दिल जीत लिया। हालांकि, सोशल मीडिया पर अब भी उन्हें कई लोग ट्रोल करने से बाज नहीं आते हैं।

हाल ही में एक यूजर ने तो एक्ट्रेस के लिए इतनी गंदी बात लिखी थी, जिसके बाद आयशा खान (Ayesha Khan) खुद को उसका जवाब देने से नहीं रोक सकीं।

आयशा खान ने यूजर की बात का दिया मुंहतोड़ जवाब

स्टार्स को ट्रोल करने वाले यूजर्स कभी-कभी अपनी हद पार कर जाते हैं और ऐसा ही कुछ इस बार हुआ आयशा खान के साथ। जहां यूजर ने सिर्फ उनके लिए अभद्र भाषा का उपयोग ही नहीं किया, बल्कि उन्हें मैसेज कर इतनी गंदी बात लिख दी, जिसे पढ़कर आपको गुस्सा आ जाएगा। 

यह भी पढ़ें: Ayesha Khan On Rafah: राफा पर हुई इजरायली एयर स्ट्राइक से टूटा आयशा खान का दिल, रोते हुए बोलीं- 'कैसे करूं मदद'

आयशा खान ने इस बार ट्रोल को उनकी मनमानी नहीं करने दी और उसके मैसेज को अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते हुए मुंहतोड़ जवाब दिया। बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट ने लिखा,

"अब बस बहुत हो चुका है, ऐसे लोग हमारे आसपास ही हैं। बस हमें नहीं पता है कि वह महिलाओं को लेकर कैसी सोच रखते हैं, जब उन्हें देखने वाला कोई नहीं होता है। मैं तो ये सोचती हूं कि इनके घर में रहने वाली महिलाएं खुद को कैसे सुरक्षित महसूस करती होंगी"।

आप जो आए मन में कह देंगे-आयशा खान

आयशा खान ने अपना गुस्सा व्यक्त करते हुए आगे लिखा, "ऐसे कैसे चलेगा? आप जो मन में आए कह देंगे, क्योंकि आपको पॉइंट आउट करने वाला कोई नहीं है।क्योंकि किसी को ये नहीं पता है कि आपने किसे क्या मैसेज किया है? मेरे चाहने वालों ने मुझे ये कहा था कि मैं इस तरह के घटिया लोगों को अटेंशन न दूं, लेकिन हम बोलेंगे नहीं तो बदलाव आएगा कैसे?

उन्होंने उस यूजर को पोस्ट में टैग करते हुए लिखा कि अगली बार अपनी सोच से ज्यादा बेहतर सपना देखना। आपको बता दें कि आयशा खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, वह अपने प्रोजेक्ट्स से लेकर खूबसूरत तस्वीरें तक फैंस के साथ शेयर करती हैं।

यह भी पढ़ें: Khaali Botal Song: अभिषेक कुमार और आयशा खान का म्यूजिक वीडियो 'खाली बोतल' हुआ रिलीज, छा गई 'बिग बॉस' की जोड़ी