Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Karwa Chauth 2023: सिजलिंग और सोबर है अंकिता लोखंडे का करवा चौथ लुक, विक्की जैन के लिए अपनाया ये लुक

अंकिता लोखंडे इन दिनों बिग बॉस 17 में पति विक्की जैन के साथ गेम खेलती नजर आ रही हैं। दोनों शो में अलग-अलग तरीके से खुद को रिप्रेजेंट कर रहे हैं। अंकिता और विक्की के बीच लड़ाई झगड़े होते देखने को मिलते हैं। वहीं बिग बॉस के घर में अंकिता करवा चौथ का व्रत रखें या न रखें लेकिन त्योहार पर उन्होंने स्पेशल अंदाज में खुद को तैयार किया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Wed, 01 Nov 2023 03:13 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Ankita Lokhande. Photo Credit: Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अंकिता लोखंडे छोटे पर्दे की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं। इन दिनों वह बिग बॉस 17 में अपनी गेम स्टाइल से लोगों की नजरों में बनी हुई हैं। पति विक्की जैन के साथ बिग बॉस के घर के अंदर उनके आए दिन झगड़े होते देखने को मिल रहे हैं। एक दूसरे से नाराज अंकिता और विक्की के लिए ये करवाचौथ कैसा रहेगा, ये तो शो में पता लगेगा। बहरहाल, 'पवित्र रिश्ता' एक्ट्रेस ने करवा चौथ स्पेशल वीडियो शेयर किया है।

करवा चौथ पर अंकिता लोखंडे का लुक

अंकिता लोखंडे ने 14 दिसंबर, 2021 को बिजनेस मैन विक्की जैन से शादी की थी। एक्ट्रेस ने तब से लेकर बिग बॉस में जाने तक उनके साथ कई रोमांटिक तस्वीरें शेयर कीं। बिग बॉस के घर में इनके बीच सोशल मीडिया के उलट का रिश्ता दिख रहा है। आए दिन कपल के बीच झगड़े होते रहते हैं। लेकिन अंकिता के लिए पति का गुस्सा एक तरफ और प्यार एक तरफ। एक्ट्रेस ने करवा चौथ पर खास अंदाज में तैयार होते अपना खूबसूरत वीडियो शेयर किया है।

नई नवेली दुल्हन की तरह अंकिता ने किया श्रृंगार

साड़ी और साथ में गजरा लगाए अंकिता करवा चौथ के लिए खासकर बनाए गए इस वीडियो फोटोशूट में बेहद प्यारी लग रही हैं। एक्ट्रेस ने डार्क ऑरेंज कलर की साड़ी के साथ इसी रंग की लिप्सटिक लगाई है। किसी नई नवेली दुल्हन की तरह श्रृंगार करतीं अंकिता कभी बिंदी तो कभी चूड़ी पहनकर खुद को विक्की के लिए तैयार करती नजर आईं। एक्ट्रेस के लुक पर फैंस ने अलग-अलग कमेंट किया है।

View this post on Instagram

A post shared by Ankita Lokhande Jain (@lokhandeankita)

फैंस ने कही ये बात

अंकिता को बड़े मन से तैयार होता देख यूजर्स उनकी तारीफ करने से नहीं थक रहे। एक ने लिखा, 'जस्ट लुकिंग लाइक ए वाओ।' एक अन्य ने कमेंट किया, 'विक्की भइया सबसे लकी हैं।' एक यूजर ने एक्ट्रेस के लिए कुछ कड़वे शब्द भी कहे। कमेंट में लिखा गया, 'झुमके और बिन्दी का तो हर तरफ़ क़हेर् है.. मगर ये नारंगी रंग की सादगी अपने आप मे ज़हर है...।'

'बिग बॉस 17' में मनाएंगी करवा चौथे?

'बिग बॉस' के पिछले सीजन्स में ऐसा हो चुका है कि पत्नियों ने अपने पति के लिए व्रत रखा हो। सीजन 14 में रुबीना दिलैक ने अभिनव शुक्ला के लिए करवा चौथ का व्रत रखा था। उन्होंने बताया था एक वक्त में अभिनव और उनके बीच काफी दूरियां आ गई थीं। फिर कुछ भी करके उन्होंने अपने रिश्ते को संभाला। ये देखान दिलचस्प होगा कि इस बार के सीजन में अंकिता लोखंडे, विक्की जैन के लिए व्रत रखती हैं और क्या करवा चौथ इनके रिलेशन में थोड़ी नरमी लेकर आएगा।