Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बिग बॉस से बाहर आईं Ankita Lokhande के करीबी का हुआ निधन, शो में बार-बार कर रही थीं याद, मिलने के लिए रहीं परेशान

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के लिए बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17 ) का सफर कई उतार- चढ़ाव भरा रहा। हालांकि उन्होंने हर मुश्किल का सामना किया। हर मुश्किल में खुद को संभालने वाली अंकिता अब मायूसी में डूबी हुई हैं। अंकिता लोखंडे ने 5 फरवरी को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया और इस बुरी खबर की जानकारी दी।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Mon, 05 Feb 2024 01:28 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस से बाहर आईं अंकिता लोखंडे के करीबी का हुआ निधन, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस 17 की कंटेस्टेंट अंकिता लोखंडे शो के दौरान अपने एक करीबी से मिलने के लिए परेशान नजर आईं। वहीं, अब शो से बाहर आने के चंद दिनों बाद एक्ट्रेस के इस करीबी ने दुनिया को अलविदा कह दिया।

अंकिता लोखंडे के लिए बिग बॉस का सफर कई उतार- चढ़ाव भरा रहा। हालांकि, उन्होंने हर मुश्किल का सामना किया। हर मुश्किल में खुद को संभालने वाली अंकिता अब मायूसी में डूबी हुई हैं।

यह भी पढ़ें- होम थिएटर, तीन स्विमिंग पूल... अंबानी से कम नहीं है विक्की जैन- अंकिता लोखंडे का घर, तहलका ने कराया इनसाइड टूर

मायूसी हुईं अंकिता लोखंडे

अंकिता लोखंडे ने 5 फरवरी को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने जानकारी दी कि उनके पेट डॉग का निधन हो गया है। अंकिता ने पोस्ट में अपने पेट डॉग का एक फोटो शेयर किया और एक इमोशनल पोस्ट लिखा।

मिलने के लिए थीं परेशान

बिग बॉस 17 के घर में अंकिता लोखंडे अक्सर अपने पेट डॉग को याद करते हुए नजर आती थीं। एक्ट्रेस ने कई बार उससे मिलने की बात भी कही थी। अंकिता लोखंडे के इस डॉग का नाम स्कॉच है। एक्ट्रेस ने पोस्ट में स्कॉच को याद करते हुए लिखा, "हे बडी मम्मा तुम्हें बहुत याद करेंगी। तुम्हारी आत्मा को शांति मिले स्कॉच।"

सेलेब्स ने किया रिएक्ट

अंकिता लोखंडे के इस पोस्ट पर कई सेलेब्स ने भी रिएक्ट किया। इस खबर को सुनकर एक्ट्रेस की दोस्त अमृता खानविल्कर शॉक्ड रह गईं। उन्होंने रिएक्ट करते हुए कहा, "ओएमजी, बाप रे, भगवान उसकी आत्मा को शांति दें।" वाहबिज दोराबजी ने कहा, "हे भगवान... ये सुनकर बहुत बुरा लगा। उसकी आत्मा को शांति मिले।"

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17 से निकलते ही चमकी इस कंटेस्टेंट की किस्मत, हाथ लगा रोहित शेट्टी का शो 'खतरों के खिलाड़ी 14'

स्कॉच ने अंकिता को किया इंतजार

सेलिब्रिटी ड्रेस डिजाइनर केन फर्न्स ने अंकिता के पोस्ट पर कमेंट करते हुए कहा, "माफ करना... उसने तुम्हारा इंतजार किया... अपना आखिरी गुड बाय कहने के लिए... मैं जानता हूं कि ये नुकसान दिल तोड़ने वाला है... ये सुनकर बहुत बुरा लगा।" टीवी एक्टर नंदीश संधू ने भी इस बुरी खबर रिएक्ट किया और दिल टूटने वाला इमोजी बनाया।