Move to Jagran APP

बिग बॉस ने पलटी Ankita Lokhande की किस्मत, हाथ लगा एक और बॉलीवुड प्रोजेक्ट? T-Series के ऑफिस के बाहर हुईं स्पॉट

अंकिता लोखंडे भले बिग बॉस 17 के घर में पति विक्की जैन से लड़ते हुए नजर आती थीं लेकिन शो के बाहर उन्होंने अपना जादू चला दिया है। यही कारण है कि शो से बाहर आते ही अंकिता की झोली में एक के बाद एक कई ऑफर्स आ रहे हैं। अंकिता ने हाल ही में अपडेट दी थी कि वो रणदीप हुड्डा की फिल्म में काम करने जा रही हैं।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Mon, 05 Feb 2024 05:24 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस ने पलटी Ankita Lokhande की किस्मत, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस 17 के सभी कंटेस्टंट्स अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर खबरों में बने हुए हैं। अभिषेक कुमार हो,  आयशा खान या फिर विक्की जैन हो, फैंस अपने फेवरेट्स से जुड़ी किसी भी अपडेट से चूकने को तैयार नहीं है। इस बीच अब अंकिता लोखंडे को लेकर दिलचस्प जानकारी सामने आई है।

अंकिता लोखंडे ने हाल ही में अपडेट दी थी कि वो रणदीप हुड्डा की फिल्म में काम करने जा रही हैं। वहीं, अब शायद एक और बड़ा बॉलीवुड प्रोजेक्ट उनके हाथ लग गया है।

यह भी पढ़ें- बिग बॉस से बाहर आईं Ankita Lokhande के करीबी का हुआ निधन, शो में बार-बार कर रही थीं याद, मिलने के लिए रहीं परेशान

टी-सीरीज के ऑफिस पहुंचीं अंकिता

अंकिता लोखंडे भले बिग बॉस 17 के घर में पति विक्की जैन से लड़ते हुए नजर आती थीं, लेकिन शो के बाहर उन्होंने अपना जादू चला दिया है। यही कारण  है कि शो से बाहर आते ही अंकिता की झोली में एक के बाद एक कई ऑफर्स आ रहे हैं। अंकिता लोखंडे अब हाल ही में टी-सीरीज के ऑफिस के बाहर स्पॉट हुईं। एक्ट्रेस जैसे ही बिल्डिंग के बाहर पहुंचीं पैपराजी ने उन्हें घेर लिया। अंकिता ने भी सभी से हंसी- खुशी मुलाकात की, और कैमरे के लिए पोज किया। इस दौरान एक्ट्रेस से बिग बॉस की पार्टी के बारे में भी पूछा गया।

क्या बॉलीवुड फिल्म में आएंगी नजर ?

अंकिता लोखंडे ने बताया कि 9 फरवरी को बिग बॉस 17 की ग्रैंड पार्टी होने वाली है। इतना कहते ही एक्ट्रेस टी-सीरीज के ऑफिस के अंदर चली गईं। हालांकि, अंकिता ने इस बात का खुलासा नहीं किया कि क्या वो टी-सीरीज के साथ काम करने जा रही हैं या नहीं, लेकिन फैंस उनके नए बिग बॉलीवुड प्रोजेक्ट का अनुमान लगा रहे हैं, क्योंकि वो भी हीरोइन को बॉलीवुड की बड़ी फिल्म में देखने के लिए बेकरार हैं।

यह भी पढ़ें- होम थिएटर, तीन स्विमिंग पूल... अंबानी से कम नहीं है विक्की जैन- अंकिता लोखंडे का घर, तहलका ने कराया इनसाइड टूर

View this post on Instagram

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

अंकिता को मिली बुरी खबर

अंकिता लोखंडे ने हाल ही में एक बुरी खबर शेयर की थी। एक्ट्रेस ने सोमवार को एक पोस्ट शेयर करते हुए जानकारी दी कि उनके पेट डॉग स्कॉच का निधन हो गया है। अंकिता, बिग बॉस के घर में अक्सर अपने पेट डॉग को याद करते हुए नजर आती थीं, लेकिन शो से बाहर आने के बाद वो उसके साथ ज्यादा वक्त नहीं बिता पाईं।