Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: Anurag Dobhal ने बिग बॉस फिनाले के बाद किया पहला पोस्ट, Elvish Yadav के लिए कही ये बड़ी बात

Bigg Boss 17 रियलिटी शो बिग बॉस 17 रविवार 28 जनवरी को ग्रैंड फिनाले के बाद खत्म हो गया। बीते दिन हुए इसके ग्रैंड फिनाले में इस शो को इसका विनर मिल गया। अब फिनाले के बाद अनुराग डोभाल ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है। इस पोस्ट में उन्होंने बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव का भी जिक्र किया है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Mon, 29 Jan 2024 08:36 PM (IST)
Hero Image
अनुराग ने एल्विश को लेकर किया पोस्ट (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17: सलमान खान का लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस 17 आखिरकार खत्म हो गया है। तीन महीनों के लंबे इंतजार के बाद 17 कंटेस्टेंट को हराकर स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी ने इस सीजन की ट्रॉफी अपने नाम की। रविवार को हुए इसके ग्रैंड फिनाले में सभी कंटेस्टेंट नजर आए, लेकिन अनुराग डोभाल ने इसे मिस कर दिया।

अब उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने पूर्व बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद दिया है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: बिना सेलिब्रिटी स्टेट्स इन कंटेस्टेंट्स ने मारी बाजी, TV के सितारों को धूल चटाकर उठाई ट्रॉफी

कभी खुलकर नहीं कहा

अनुराग डोभाल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर लिखा, 'सोशल मीडिया पर कभी खुलकर नहीं कहा, लेकिन अब कह रहा हूं दिल से शुक्रिया मेरे भाइयों को मेरा समर्थन करने के लिए'। इसके आगे अनुराग ने एल्विश यादव और कई अन्य लोगों को टैग भी किया। अनुराग ने आगे लिखा 'मैं घर में था और वहां मौजूद सभी प्रशंसकों का जिन्होंने इतना समर्थन दिया। जय श्री राम'।

अनुराग ने बताया क्यों नहीं हुए शामिल

बिग बॉस सीजन 17 के फिनाले में शो के पुराने सारे कंटेस्टेंट्स शामिल हुए, लेकिन अनुराग डोभाल नजर नहीं आए। ऐसे में उन्होंने ट्वीट कर बताया कि वह शो के फिनाले का हिस्सा क्यों नहीं बने। अनुराग ने लिखा, 'जो कोई भी पूछ रहा है कि मैंने बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले अटेंड क्यों नहीं किया, उनके लिए- 'आत्म सम्मान के लिए मैं उसकी झूठी तारीफ भी नहीं कर सकता'।

सलमान खान ने उडाया था मजाक

जहां अनुराग ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, तो वहीं दूसरी तरफ सलमान खान ने ग्रैंड फिनाले में अनुराग डोभाल का मजाक उड़ाया और कहा कि राइडर पहाड़ों में राइड कर रहा होगा। बिग बॉस से नाराज है इसलिए यहां नहीं आया। उसने घर से जाने के बाद सोशल मीडिया पर कई पोस्ट भी शेयर किए थे।

यह भी पढ़ें: Ankita Lokhande से मिलने पहुंचीं मुनव्वर फारुकी की 'एक्स' अंजलि अरोड़ा, Bigg Boss 17 में हुई हार पर बंधाया ढांढस