Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17 के लिए पक्का हुआ TV की इस हसीना का नाम, प्रियंका चाहर की रह चुकी हैं 'सौतन'

Isha Malviya Bigg Boss 17 रियलिटी शो बिग बॉस 17 जल्द ही शुरू होने वाला है। बिग बॉस के घर में बंद होने वाले कई सितारों का नाम सामने आ रहा है। अब एक्ट्रेस ईशा मालवीय ने खुद ही इस पर मुहर लगा दी है। ईशा ने बताया कि उन्हें बिग बॉस 16 का भी ऑफर मिला था लेकिन वह नहीं कर सकीं।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Tue, 22 Aug 2023 06:13 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss 17 के लिए एक्ट्रेस ने कंफर्म किया अपना नाम। Photo-Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Isha Malviya Bigg Boss 17: 'बिग बॉस ओटीटी 2' खत्म होने के बाद से ही 'बिग बॉस 17' की चर्चा तेजी से शुरू हो गई है। इस बार बिग बॉस के घर में कई नामी सितारे बंद होंगे, जिनमें से एक ईशा मालवीय भी हैं। हाल ही में, उन्होंने बिग बॉस में जाने की खबरों पर मुहर लगाई।

बिग बॉस 17 में दिखेगा ईशा मालवीय का जलवा

ईशा मालवीय ने डेली सोप 'उडारियां' से छोटे पर्दे पर कदम रखा था। अब एक्ट्रेस 'बिग बॉस 17' में जलवा दिखाएंगी। एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें को-स्टार्स प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) और अंकित गुप्ता (Ankit Gupta) के साथ 'बिग बॉस 16' का ऑफर मिला था, लेकिन उस वक्त वह नहीं जा पाईं।

ईशा मालवीय इस सीजन में अपने ग्लैमर का तड़का लगाएंगी। ईशा ने ईटाइम्स संग बातचीत में 'बिग बॉस 17' का हिस्सा बनने पर कहा-

"इस साल मैं बिग बॉस करूंगी। मैं अपने करियर के शुरुआती समय में इस शो का हिस्सा बनकर काफी खुश हूं, क्योंकि मुझे नहीं लगता है कि तुम्हें बहुत सारे शोज करने के बाद बिग बॉस में जाना है। मैं इस चीज को इस तरह नहीं देखती कि आपको शो में उस वक्त जाना चाहिए, जब आप रिटायर होने का प्लान कर रहे हैं।"

क्यों बिग बॉस 16 नहीं कर पाई थीं ईशा?

ईशा मालवीय ने आगे बताया कि वह क्या चीज थी, जिस वजह से वह प्रियंका और अंकित के साथ 'बिग बॉस 16' नहीं कर पाईं। बकौल ईशा मालवीय,

"मुझे लगता है कि अब समय आ गया है कि मैं इस इंट्रेस्टिंग शो का हिस्सा बनूं। मुझे शो पिछले साल भी ऑफर हुआ था, लेकिन उस वक्त मेरे फिक्शन शो उडारियां में लीप के बाद मुझे डबल रोल का ऑफर मिला था तो मुझे लगा कि अभी इंतजार करना चाहिए। हालांकि, अब उडारियां में मेरा पार्ट खत्म होने वाला है।"

ईशा मालवीय साल 2021 से रवि दुबे और सरगुन मेहता के शो 'उडारियां' से जुड़ी हैं। इस शो में उन्होंने जैस्मिन कौर संधू का नेगेटिव रोल प्ले कया था। शो में उनका, अंकित और प्रियंका का लव ट्रायंगल दिखाया गया था।

कब शुरू हो रहा बिग बॉस 17?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'बिग बॉस 17' अगले महीने यानी 30 सितंबर से ऑन-एयर हो सकता है। कहा जा रहा कि इस बार के सीजन की थीम कपल वर्सेज सिंगल होने वाली है। हालांकि, अभी तक मेकर्स की तरफ से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।