Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे के अलावा ये छह कंटेस्टेंट भी सलमान के शो में मचाएंगे 'गदर', इन नामों पर लगी मुहर

Bigg Boss 17 Contestants Confirm Names बिग बॉस सीजन 17 के अब तक कई प्रोमो सामने आ चुके हैं। बिग बॉस ओटीटी 2 में एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान जैसे कंटेस्टेंट्स को देखने के बाद अब फैंस की उम्मीदे दोगुनी बढ़ गयी हैं। हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस शो के लिए अब अंकिता लोखंडे के अलावा छह और नाम कन्फर्म हो चुके हैं।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Mon, 25 Sep 2023 12:04 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss 17 Contestants Confirm Names/ Photos- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 17 Contestants Confirm Names: बिग बॉस ओटीटी 2 के बाद अब मेकर्स ने सलमान खान के शो के अगले सीजन की घोषणा के साथ फैंस की बैचेनी को दोगुना बढ़ा दिया है। इस शो से सलमान खान के शानदार प्रोमोज के बाद अब कलर्स के विवादित शो की ऑनएयर डेट पर से भी पर्दा उठ चुका है।

इस सीजन में दर्शकों को बहुत मसाला देखने को मिलने वाला है। बिग बॉस सीजन 17 के लिए अब तक अंकिता लोखंडे से लेकर ईशा मालवीय और सनाया ईरानी सहित कई लोगों के नाम बतौर पार्टिसिपेशन सामने आए हैं। अब हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो बिग बॉस सीजन 17 में 7 नाम टोटल कन्फर्म हो चुके हैं।

अंकिता लोखंडे सहित ये छह कंटेस्टेंट आएंगे नजर

बिग बॉस सीजन 17 के लिए अब तक कई कंटेस्टेंट की टेंटेटिव लिस्ट सामने आ चुकी है। अभी भी इस विवादित शो के मेकर्स एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट को अपने शो के लिए अप्रोच कर रहे हैं। अब द सियासत डेली की रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रोडक्शन के करीबी सोर्स ने छह सेलिब्रिटीज के नाम इस शो के लिए कन्फर्म बताए हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: इस दिन से शुरू होगा 'बिग बॉस 17', धमाकेदार प्रोमो के साथ हुआ ऐलान, आग से खेलेंगे घरवाले

इन नामों की लिस्ट में पहला नाम अंकिता लोखंडे का है, जो रिपोर्ट्स की मानें तो कपल के तौर पर पति विकी जैन के साथ एंट्री लेने वाली हैं। इसके अलावा ईशा मालवीय, अभिषेक कुमार, ईशा सिंह, यूट्यूबर हर्ष बेनीवाल, बेबिका धुर्वे और समर्थ जुरेल के नाम इस शो में शामिल होने वाले हैं। हालांकि, इन सितारों ने अब तक अपने नामों पर चुप्पी साधी हुई है।

बिग बॉस 17 छह कन्फर्म कंटेस्टेंट्स

  • अंकिता लोखंडे
  • ईशा मालवीय 
  • ईशा सिंह 
  • हर्ष बेनीवाल
  • बेबिका धुर्वे
  • समर्थ जुरेल
  • अभिषेक कुमार 

इस बार बिग बॉस में क्या होगा दर्शकों के लिए अलग

हर साल बिग बॉस और सलमान खान अपने दर्शकों के लिए कुछ खास लाने की कोशिश करते हैं। पिछले 16 सीजन की तरह इस बार भी मेकर्स बिल्कुल अलग थीम के साथ नजर आ रहे हैं। दबंग खान के शो की थीम इस बार कपल वर्सेज सिंगल होगी। शो में कंटेस्टेंट को दिल के साथ दिमाग का भरपूर इस्तेमाल तो करना पड़ेगा ही, लेकिन इसी के साथ उन्हें अपना दम भी दिखाना होगा।

सलमान खान ने अपने नए प्रोमो में ये पहले ही कन्फर्म कर दिया कि इस बार कभी कंटेस्टेंट आग से खेलेंगे, तो कभी बिग बॉस खुलकर अपने पसंदीदा को सपोर्ट करते हुए नजर आएंगे। कैसा होगा बिग बॉस का गेम ये तो शो ऑनएयर के बाद पता चल ही जाएगा। सलमान खान का शो 15 अक्टूबर से टीवी पर ऑनएयर होगा।

यह भी पढ़ें: जिस प्रोमो को देख एक्साइटेड हुए फैंस, उसे इस तरह किया गया शूट, देखें Bigg Boss 17 का बीटीएस वीडियो