Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17 कंटेस्टेंट्स का होगा रीयूनियन, अंकिता-विक्की से लेकर अभिषेक-मुनव्वर तक, सितारों से फिर सजेगा ये शो

बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) का परिवार एक बार फिर साथ होगा। इनमें विक्की जैन अंकिता लोखंडे से लेकर अभिषेक कुमार और मनारा चोपड़ा तक कई पॉपुलर कंटेस्टेंट का नाम शामिल है। बिग बॉस 17 के ये सितारे इस बार डांस दीवाने का मंच रोशन करने जा रहा हैं। कलर्स टीवी ने हाल ही में फैंस के साथ ये जानकारी शेयर की है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Mon, 19 Feb 2024 12:10 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss 17 कंटेस्टेंट्स होगा रियूनियन, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस 17 खत्म होने के बाद दर्शक अपने फेवरेट्स को एक बार फिर देखने के लिए परेशान हैं। अब ये इंतजार कलर्स चैनल जल्द खत्म करने वाला है। बिग बॉस 17 का परिवार एक बार फिर साथ होगा। इनमें विक्की जैन, अंकिता लोखंडे से लेकर अभिषेक कुमार और मनारा चोपड़ा तक कई पॉपुलर कंटेस्टेंट का नाम शामिल है।

बिग बॉस 17 के ये सितारे इस बार डांस दीवाने का मंच रोशन करने जा रहा हैं। कलर्स टीवी ने हाल ही में फैंस के साथ ये जानकारी शेयर की है।

यह भी पढ़ें- Abhishek Kumar: ईशा मालवीय ने अभिषेक कुमार के गाने Saanware पर बनाया वीडियो, हरकत देख फैंस को याद आए समर्थ जुरेल

लड़ाई के बाद अब होगा डांस

बिग बॉस का सीजन 17 लगभग तीन महीनों तक चला। शो खत्म होने के बाद इसकी जगह डांस दीवाने ने ले ली। अब दोनों शो एक साथ मिलकर साथ में एंटरटेनमेंट का तड़का लगाने वाले हैं। डांस दीवाने के मंच पर बिग बॉस 17 के मोस्ट पॉपुलर कंटेस्टेंट्स को इनवाइट किया गया है।

विक्की और अंकिता की तैयारी शुरू

कलर्स टीवी ने बिग बॉस कंटेस्टेंट्स के कुछ प्रोमो जारी किए है। इनमें सबसे पहले अंकिता लोखंडे और विक्की जैन अपने घर में नजर आते हैं। एक्ट्रेस तैयार होते हुए कहती हैं कि डांस दीवाने ने हमें पहली बार बुलाया है, तो हमें कुछ तो लेकर जाना होगा। थोड़ी देर बाद फ्रेम में विक्की जैन की एंट्री होती है, वो हाथ में कुछ पैकेट्स लेकर आते हैं और कहते हैं- डांस की तीन देवियों के लिए साड़ियां ले ली है।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

ऐश्वर्या- नील ने भी कसी कमर

कलर्स टीवी ने दूसरा प्रोमो ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट का शेयर किया है। बिग बॉस 17 की तेज तर्रार कंटेस्टेंट ऐश्वर्या एक डांस स्टेप की प्रैक्टिस करते हुए नजर आती है, लेकिन बार-बार अटक जाती है। कुछ देर में उनसे सामने नील भट्ट आ जाते हैं, तो एक्ट्रेस कहती हैं कि वो स्टेप सीखने में मदद कर दें। जवाब में नील कहते हैं कि टेंशन किस बात की जब हमारे पास डांस दीवाने का परिवार है।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3: सलमान खान के शो में बजेगा इस पॉपुलर यूट्यूबर का डंका? जाकिर खान और भुवन बाम भी करते हैं फॉलो

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

कौन- कौन होगा शामिल ?

विक्की जैन, अंकिता लोखंडे, अभिषेक कुमार, मुनव्वर फारुकी, ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट के अलावा डांस दीवाने में शामिल होने वाले बाकी बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट्स की बात करें, तो इनमें ईशा मालवीय, समर्थ जुरेल और तहलका का नाम शामिल है।  

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)