Move to Jagran APP

Bigg Boss 17: देवोलीना और काम्या के निशाने पर आईं Mannara Chopra, कह दी ऐसी बात सुनकर दुखी हो जाएंगी एक्ट्रेस

Bigg Boss 17 रियलिटी शो बिग बॉस 17 में इन दिनों कई ट्विस्ट न टर्न्स देखने को मिल रहे हैं। कही पति-पत्नी के रिश्ते में तकरार आ रही है तो कही कंटेस्टेंट की दोस्ती खत्म हो रही है। हाल ही में मनारा चोपड़ा और मुनव्वर फारुकी के बीच हुई अच्छी दोस्ती को खत्म होते देखा गया। इसके बाद मनारा का बिहेव देख कर कई सेलेब्स उन पर भड़क गए हैं।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaPublished: Fri, 29 Dec 2023 11:47 AM (IST)Updated: Fri, 29 Dec 2023 11:47 AM (IST)
मनारा पर भड़कीं देवोलीना और काम्या (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17: एक्ट्रेस मनारा चोपड़ा इस साल बिग बॉस 17 के सीजन में एक कंटेस्टेंट बनकर आई हैं। जब से उन्होंने घर में एंट्री ली है, तब से उनके कई पहलू देखने को मिल चुके हैं। शुरुआत में कई कंटेस्टेंट ने उन्हें फेक बताया, तो कुछ ने उनके साथ दोस्ती की। बिग बॉस के घर में मनारा और मुनव्वर फारुकी के बीच भी अच्छी दोस्ती देखने को मिली।

लेकिन उन्होंने अब इस दोस्ती को खत्म कर दिया है। इसकी वजह जब से आयशा खान ने शो में एंट्री ली है, तब से उनके बीच मतभेद हो गए हैं। इसके बाद से मनारा लगातार मुनव्वर पर भड़ास निकाल रही हैं। मनारा ने शो में मुनव्वर के साथ-साथ आयशा को लेकर भी कई बातें बोली हैं। जो अब दर्शकों के साथ बिग बॉस के कई पुराने कंटेस्टेंट को भी पसंद नहीं आई हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17 Elimination: वोटों के आधार पर इस हफ्ते बेघर होगा ये कंटेस्टेंट, अब घरवाले भी नहीं कर पाएंगे मदद

मनारा पर भड़कीं देवोलीना और काम्या

शो में मनारा का ऐसा व्यवहार देख कर हर कोई हैरान परेशान है। अब काम्या पंजाबी ने उन पर भड़कते हुए बिना उनका नाम लिए पोस्ट किया है। काम्या ने लिखा 'हे भगवान, वीकेंड के वार का भुगतान अब पूरा वीक करना पड़ेगा। यह महिला बस एन ऑन एन ऑन करती जा रही है। जेलेसी और फ्रस्ट्रेशन तो है ही, वह जुनूनी (ऑबसेस्ड) भी है। उसका टॉपिक सिर्फ मुनव्वर और आयशा है। बस करो बोर हो गए'।

इससे पहले देवोलीना भट्टाचार्जी ने भी मनारा पर भड़कते हुए पोस्ट किया था। उन्होंने लिखा 'मनारा के पास सिर्फ कोमोलिका वाइब आती हैं। उन्होंने इसे अभी तक बरकरार रखा है'।

इसके अलावा बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रह चुकी किश्वर मर्चेंट और उनके पति सुयश राय ने भी मनारा को लेकर पोस्ट किया।

बता दें कि जब से मुनव्वर फारुकी की एक्स गर्लफ्रेंड आयशा खान ने बिग बॉस के घर में एंट्री मारी है, तभी से दोनों की दोस्ती में दरार आने लगी। बीते कई एपिसोड में दोनों अपनी दोस्ती के बीच आई इस खटास को बातचीत करके मिटाते भी दिखे, लेकिन लास्ट में दोनों की दोस्ती खत्म हो गई।

यह भी पढ़ें: Munawar Faruqui: नाजीला को भुलाकर आयशा खान से ये क्या कह बैठे मुनव्वर, यूजर्स बोले-हमें शर्म आ रही है


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.