Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: टीवी की इस पॉपुलर बहू ने उड़ाया अंकिता-विक्की का मजाक, टॉर्चर टास्क को लेकर बुजदिल का दिया टैग

Bigg Boss 17 बिग बॉस 17 में टॉर्चर टास्क के दौरान अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन (Vicky Jain) की टीम टास्क में इस्तेमाल होने वाला सारा सामान छिपा दिया। इसकी वजह से अंकिता और अंकिता की टीम बुरी तरह ट्रोल भी हुई। वहीं अब टीवी की बेहद पॉपुलर बहू ने दोनों का मजाक उड़ाया और उन्हें रोस्ट किया है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Thu, 18 Jan 2024 04:44 PM (IST)
Hero Image
टीवी की इस पॉपुलर बहू ने उड़ाया अंकिता-विक्की का मजाक, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस 17 में टॉर्चर टास्क तूफान बनकर आया। इस एक टास्क ने घर में बने रिश्तों की असलियत सामने ला दी। एक और घर में जमकर कंटेस्टेंट्स ने बवाल किया, तो वहीं अंकिता और मुनव्वर की दोस्ती भी टास्क की बली चढ़ गई।

बिग बॉस 17 में टॉर्चर टास्क के दौरान अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की टीम टास्क में इस्तेमाल होने वाला सारा सामान छिपा दिया। ताकि दूसरी टीम उन्हें टॉर्चर न कर सके। जब ये बात मुनव्वर को पता चली तो उन्होंने अंकिता और विक्की के स्पेशल राशन से कुछ सामान चुरा लिया। इसके बाद तो घर में तहलका मच गया।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: इस चालाक कंटेस्टेंट की शुरू हुई उल्टी गिनती, Voting Trend में मिले सबसे कम वोट्स, होगा एलिमिनेट?

अंकिता- विक्की हुए रोस्ट

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन अपनी इस हरकत की वजह से सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हो रहे हैं। इस बीच अब टीवी की पॉपुलर गोपी बहू यानी देवोलीना भट्टाचार्य ने रिएक्ट किया है। एक्ट्रेस ने टॉर्चर टास्क को लेकर अंकिता और विक्की को रोस्ट किया है।

— ColorsTV (@ColorsTV) January 18, 2024

टीवी की इस बहू ने उड़ाई खिल्ली

देवोलीना भट्टाचार्य ने एक्स पर बिग बॉस 17 को लेकर पोस्ट शेयर करते हुए कहा, "टीम विक्की भैया के तो पहले से ही पसीने छूट रहे हैं तभी तो सारा सामान पहले से छुपा दिया। ये तो वो बात होगी उल्टा चोर कोतवाल को डांटे। और इन सबमें अंकिता बहुत गलत है।"

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: विनर बनने की चाह में दोस्ती भूले मुनव्वर और अंकिता, फिनाले से पहले खत्म हुआ दोनों का रिश्ता?

बुजदिल का दिया टैग

एक्ट्रेस ने इसके साथ एक और पोस्ट शेयर किया और कहा, "अरे इतने से टास्क से हालात खराब हो रहे हैं। सीजन के आखिर में मुश्किल से तो एक टास्क मिला। डंके की चोट पे टास्क करो या तो बोलो नहीं करना टास्क। जितना है उतना लड़ों बुजदिल की तरह समान छुपकर हीरो हीरोइन नहीं बन सकते। ये एक एपिसोड लगभग पूरी कहानी बदलने वाला है।"