Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: जिद्द में सना रईस खान ने बिग बॉस से कर ली ऐसी डील, सभी घरवालों को भुगतनी पड़ी कड़ी सजा

Bigg Boss 17 सलमान खान के विवादित रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 17 में सना रईस खान ने अपने फायदे के लिए एक ऐसा कदम उठा लिया है जिसने पूरे घरवालों का पारा बढ़ा दिया है। यहां तक कि सना रईस खान की वजह से मुनव्वर फारूकी विक्की जैन पर भड़क जाते हैं। सभी सना पर राशन-पानी लेकर चढ़ जाते हैं।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Tue, 05 Dec 2023 10:10 AM (IST)
Hero Image
सना रईस खान की गलती की सजा घरवालों को मिली। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17 Promo: पेशे से वकील सना रईस खान (Sana Raees Khan) जब से विवादित शो 'बिग बॉस 17' का हिस्सा बनी हैं, लगातार सुर्खियों में हैं। हर हफ्ते सना कोई न कोई ऐसा कांड कर देती हैं, जिसके चलते वह लाइमलाइट में आ जाती हैं। कभी उनकी भयंकर लड़ाई हो जाती है तो कभी विक्की जैन के साथ नजदीकियां। अब उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया है, जिसकी वजह से पूरे घरवाले उनके खिलाफ खड़े हो गए हैं।

सना रईस खान ने विक्की जैन की नाक में किया दम

दरअसल, हुआ यूं कि सना रईस खान पर बर्तन धोने की ड्यूटी होती है, लेकिन वह तबीयत खराब होने का बहाना करके बर्तन धुलने से मना करती हैं। विक्की जैन उनसे बर्तन धुलने के लिए कहते हैं, लेकिन सना मना कर देती हैं। वह उनकी एक नहीं सुनती हैं। सना ने कहा, "इतने बर्तन कराना चाहते हैं आप हमसे। इससे अच्छा तो बीमार ही सही।" 

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: शादी को इंवेस्टमेंट बताने पर टूटा अंकिता लोखंडे का दिल, सलमान के शो में हुआ पति-पत्नी का भयंकर झगड़ा

विक्की जैन पर भड़के मुनव्वर फारूकी 

सना की वजह से पूरे घरवालों को प्रॉब्लम हो जाती है। इस पर विक्की कहते हैं कि यह सिर्फ उनके मकान वालों की जिम्मेदारी नहीं है। इस पर मुनव्वर फारूकी आगबबूला हो जाते हैं और कहते हैं कि यह जिम्मेदारी विक्की की है। वह उन्हें कहते हैं कि वह सना से अपनी ड्यूटी करवाएं। 

सना रईस खान ने घरवालों का छीना खाना

सना के काम न करने पर बिग बॉस एक नियम बनाते हैं और उन्हें सभी ड्यूटी से छुट्टी देते हैं, लेकिन इसके बदले घरवालों का राशन आधा हो जाता है। इस बात से सना काफी खुश नजर आईं और उन्होंने कहा कि उन्हें बिग बॉस का ऑफर पसंद आया, लेकिन इससे घरवालों का पारा बढ़ गया। सभी घरवाले सना पर भड़क जाते हैं और उन पर बरसने लगते हैं। सना कहती हैं कि यह गेम है।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: बिग बॉस कंटेस्टेंट्स ने एक- दूसरे के मुंह पर फेंकी कॉफी, हुआ ऐसा नॉमिनेशन उड़े घरवालों के तोते