Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: ट्रोलिंग के बीच अंकिता लोखंडे के सपोर्ट में उतरीं एकता कपूर, बताया सबसे प्रोफेशनल एक्ट्रेस

बिग बॉस 17 से अंकिता लोखंडे की हाल ही में खानजादी के साथ लड़ाई हुई थी। जिसके बाद पवित्र रिश्ता एक्ट्रेस को ट्रोलिंग झेलनी पड़ी थी। वहीं अब उनके सपोर्ट में टीवी क्वीन एकता कपूर उतर आई हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Wed, 25 Oct 2023 05:05 PM (IST)
Hero Image
अंकिता लोखंडे के लिए एकता कपूर ने शेयर किया पोस्ट, (Instagram Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस 17 में टीवी के कई बड़े स्टार्स देखने को मिल रहे हैं। इनमें पवित्र रिश्ता एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे का नाम भी शामिल है। हालांकि, बिग बॉस के घर में एक्ट्रेस को ट्रोलिंग भी झेलनी पड़ गई। वहीं, अब उनके सपोर्ट में टीवी क्वीन एकता कपूर उतर आई हैं।

बिग बॉस 17 के हालिया एपिसोड में अंकिता कपूर ने टीवी एक्टर्स को लेकर कुछ ऐसा बोल दिया था, जिसके लिए टीवी एक्टर और प्रोड्यूसर संदीप सिकंद ने अंकिता लोखंडे को आड़े हाथों लिया था।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17 में हुआ ऐसा नॉमिनेशन दिल, दिमाग और दम की धरी रह गई प्लानिंग, एक साथ 6 कंटेस्टेंट्स की छुट्टी 

अंकिता ने छेड़ी टीवी वर्सेस यूट्यूबर्स की बहस

दरअसल अंकिता लोखंडे और रैपर खानजादी के बीच गहमागहमी हो गई थी। सारी लड़ाई तब शुरू हुई, जब खानजादी ने अंकिता को टीवी एक्ट्रेस होने का कमेंट किया। इसके बाद अंकिता बुरी तरह भड़क गई थीं। गुस्से में उन्होंने ये तक कह दिया था कि बिग बॉस हमारा शो है और तुम लोगों को टीवी एक्टर्स की वजह से फुटेज मिल रही है।

क्यों ट्रोल हुईं अंकिता ?

बिग बॉस 17 से अंकिता लोखंडे की इस लड़ाई का वीडियो शेयर करते हुए संदीप सिकंद ने कहा कि टीवी के लिए उनका ये प्यार सिर्फ एक दिखावा है। उन्होंने अंकिता पर ये भी इल्जाम लगाया कि वो प्रोड्यूसर्स को खूब परेशान भी करती थीं। यहां तक कि अपने हिसाब से वो शूटिंग शेड्यूल और डायलॉग्स में भी फेरबदल करवाती थीं।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

क्या बोलीं एकता कपूर ?

अंकिता लोखंडे के पक्ष में अब एकता कपूर उतर आई हैं, जिनसे बड़ा प्रोड्यूसर भारतीय टेलीविजन की दुनिया में और कोई नहीं है। एकता ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम स्टोरी सेक्शन में एक्ट्रेस के लिए एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा,  मैंने अब तक जितने लीड एक्टर्स के साथ काम किया है, उनमे सबसे ज्यादा प्रोफेशनल अंकिता लोखंडे हैं। मुझे उम्मीद है कि आप विनर बनेगी। देरी से बधाई देने के लिए माफ करना। इस नोट में एकता ने विक्की जैन को भी टैग किया।  

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: एक ही हफ्ते में कई बार पारा हाई कर चुके हैं अभिषेक कुमार, इन 6 लोगों से ले चुके पंगा