Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: फिक्स्ड है 'बिग बॉस 17' का विनर, अनुराग डोभाल ने बताया मेकर्स का दोगलापन, खोले घर के कई राज

Bigg Boss 17 Eliminated Contestant Anurag Dobhal अनुराग डोभाल ने बिग बॉस 17 से बाहर आने के बाद एक इंटरव्यू दिया। इस दौरान उन्होंने कहा कि शो से जिस तरह उन्हें बाहर किया गया है वो अनफेयर है। अनुराग ने उन्हें एविक्ट करने के लिए बिग बॉस पर प्लानिंग करने का आरोप लगाया। अनुराग डोभाल घर से बाहर आने के बाद अंदर के कई राज खोले हैं।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Wed, 03 Jan 2024 08:52 AM (IST)
Hero Image
अनुराग डोभाल ने बताया बिग बॉस का दोगलापन, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट अनुराग डोभाल शो से बाहर हो चुके हैं। अचानक हुए एलिमिनेशन में घर से उन्हें बेघर कर दिया गया। वहीं, अब अनुराग डोभाल ने शो को लेकर कई राज खोले हैं और मेकर्स पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

बिग बॉस 17 के मेकर्स को लेकर अनुराग डोभाल ने कहा कि उन्होंने कई बार शो में नाइंसाफी की है। यूट्यूबर ने ये भी कहा कि उन्होंने टीवी पर वहीं दिखाया, जो वो दिखाना चाहते थे।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17 Winner: नील भट्ट ने बताया कौन बनेगा 'बिग बॉस 17' का विजेता, इस कंटेस्टेंट को कहा असली शेर

मेकर्स पर लगाए आरोप

अनुराग डोभाल ने बिग बॉस 17 से बाहर आने के बाद डीएनए को इंटरव्यू दिया। इस दौरान उन्होंने कहा कि शो से जिस तरह उन्हें बाहर किया गया है, वो अनफेयर है। यहां तक बिग बॉस को उन्हें एविक्ट करने के लिए प्लानिंग करनी पड़ी। अनुराग डोभाल ने कहा कि वो मुंह पर बोलने और अपनी राय रखने वालों में से हैं, लेकिन मेकर्स ने शायद उनके पर्सनैलिटी का ये साइड नहीं दिखाया।

बिग बॉस ने किया टॉर्चर

उन्होंने कहा, "मैंने ऐसी-ऐसी चीजें झेली हैं। मुझे बहुत जलील किया है शो में। मैं रोया हूं, उदास हुआ था मैं। मैंने पहले दिन से इतनी चीजें की थी, लेकिन मुझे सुनने मिला की दिख नहीं रहे हो। अब मैं नंगा थोड़ी नाचने लग जाता। मैं अपने आत्मसम्मान से समझौता नहीं कर सकता। मुझे जहां-जहां मौका मिला, मैंने अपना बेस्ट किया। मुझे डांस करना नहीं आता था, लेकिन मैंने किया। मेरी पूरी जर्नी में उन्होंने मुझे परफॉर्म करने के लिए केवल एक ही काम दिया- यूट्यूबर्स वर्सेस टीवी। इसलिए, मैंने अपनी राय व्यक्त की और घर में बातचीत की, लेकिन मुझे शक है कि चैनल ने इसे दिखाया है।"

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17 Nomination: अनुराग डोभाल के बाद एक और कंटेस्टेंट होगा एलिमिनेट, आधे से ज्यादा खिलाड़ी हुए नॉमिनेट?

फिक्स्ड है विनर

अनुराग डोभाल ने अंत में कहा कि बिग बॉस 17 का विनर फिक्स्ड है। विजेता को जनता की राय के मुताबिक नहीं चुना जाएगा। उन्होंने कहा, "मेरे एलिमिनेशन के बाद, ये साबित हो गया है कि बिग बॉस अब दर्शकों के वोटों पर आधारित नहीं है। मेकर्स अपने पसंदीदा में से किसी एक को अपना विजेता चुनेंगे। इनका विजेता तय है।"