Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: 'मुझे पता है वो...', अभिषेक कुमार की मेंटल हेल्थ को लेकर समर्थ जुरेल ने बाहर आकर कही ऐसी बात

Bigg Boss 17 सलमान खान के शो से बीते हफ्ते समर्थ जुरेल कम वोट्स की वजह से बाहर हो गए। बाहर आने के बाद समर्थ जुरेल ने कई कंटेस्टेंट की पोल खोलकर रख दी और बताया कि रियलिटी शो में उनका कौन दोस्त बना। उड़ारिया एक्टर समर्थ जुरेल ने इस दौरान अभिषेक कुमार की मेंटल हेल्थ पर भी बात की।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Wed, 17 Jan 2024 03:00 PM (IST)
Hero Image
bigg boss 17 समर्थ जुरेल ने अभिषेक कुमार की मेंटल हेल्थ पर कही ये बात / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सलमान खान के शो बिग बॉस सीजन 17 से अब धीरे-धीरे करके एक-एक कंटेस्टेंट की जर्नी अब खत्म रही है। कोरियन स्टार औरा के शो से बाहर होने के बाद ही बीते हफ्ते ही वाइल्ड कार्ड एंट्री समर्थ जुरेल कम वोट्स पाकर बिग बॉस के घर से बेघर हो चुके हैं।

इस शो से बाहर आने के बाद जहां उन्होंने मनारा चोपड़ा को अपनी सबसे अच्छी दोस्त बताया, तो वहीं अभिषेक कुमार के सलमान खान के शो में लौटने पर भी कई सवाल खड़े किये।

बिग बॉस 17 में उन्होंने अभिषेक कुमार की मेंटल हेल्थ को लेकर लगातार उन्हें प्रवोक किया और अब शो से एविक्ट होने के बाद भी उन्होंने बाहर आकर उड़ारिया एक्टर की मेंटल हेल्थ पर बात की।

समर्थ जुरेल ने अभिषेक कुमार की मेंटल हेल्थ पर कही ये बात

बिग बॉस 17 में लास्ट वीकेंड पर समर्थ जुरेल को अभिषेक कुमार को 'बाप का मेंटल बेटा' बुलाने के लिए होस्ट सलमान खान ने वीकेंड के वार में जोरदार लताड़ लगाई थी। कम वोट्स पाकर जब वह बिग बॉस 17 से बेघर हुए, तो उन्होंने शो में अपनी गलतियों से लेकर सबके गेम तक पर कई बातें खुलकर की।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: बादशाह बनकर बिग बॉस के तख्त पर बैठा ये कंटेस्टेंट, सबको ठेंगा दिखाकर घर ले जाएगा ट्रॉफी?

इस दौरान उन्होंने अभिषेक कुमार की मेंटल हेल्थ पर भी कहा। बॉलीवुड लाइफ.कॉम से बातचीत करते हुए समर्थ जुरेल ने कहा,

"हां, मैंने प्रोवोकिंग और पोकिंग की थी, लेकिन ऐसा करने के पीछे मेरे अपने कारण हैं। जो उसने ईशा के लिए गंदी बातें बोली थी, वो मेरे दिमाग से जा ही नहीं रही थी। वह मेरा गुस्सा था, जो ऐसे बाहर आया। मैं जानता हूं कि किसी की मेंटल हेल्थ पर बोलना गलत बात होती है। मैं गलत था और मुझे इस बात का एहसास है"।

समर्थ के बाद अब शो से बेघर होंगे ये दो कंटेस्टेंट

28 जनवरी 2024 को सलमान खान के शो का ग्रैंड फिनाले होगा। ऐसे में हर कंटेस्टेंट दर्शकों का दिल जीतने के लिए जी-तोड़ कोशिश कर रहा है।

तेहरवें हफ्ते के बाद 14वें वीक की भी एक नॉमिनेशन लिस्ट सामने आ चुकी है और इस वीक जिस कंटेस्टेंट के बिग बॉस 17 से बेघर होने के सबसे ज्यादा चांसेस हैं, वह हैं विक्की जैन। हालांकि, उनके अलावा ईशा मालवीय और आयशा खान भी वोटिंग लिस्ट में सबसे पीछे चल रहे हैं।

यह भी पढ़ें: 'जब वो चली गई, मैं पागल हो गया...' ईशा के साथ रिलेशन पर अभिषेक ने किया खुलासा, आयशा के सामने बयां किया हाल ए दिल