Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: एलिमिनेशन के बाद समर्थ जुरेल ने शेयर किया पहला वीडियो, ईशा नहीं इस हसीना को बताया दिल के करीब

Bigg Boss 17 समर्थ जुरेल ने बिग बॉस में कई दोस्त बनाए। इनमें विक्की जैन उनके सबसे करीब रहे। समर्थ ने शो में ईशा का ब्वॉयफ्रेंड बनकर एंट्री की। हालांकि एक्ट्रेस ने पहले उन्हें ब्वॉयफ्रेंड मानने से इनकार कर दिया लेकिन बाद में कबूल कर लिया। बिग बॉस 17 से बाहर आने के बाद समर्थ जुरेल ने अपना पहला वीडियो शेयर किया है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Tue, 16 Jan 2024 10:22 AM (IST)
Hero Image
एविक्शन के बाद समर्थ जुरेल ने शेयर किया पहला वीडियो, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। समर्थ जुरेल ने बिग बॉस 17 में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री की। घर में उन्होंने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया। हालांकि, फिनाले की रेस से बाहर हो गए। बीते वीकेंड का वार एपिसोड में समर्थ जुरेल को बिग बॉस 17 से एलिमिनेट कर दिया गया।

समर्थ जुरेल ने बिग बॉस में कई दोस्त बनाए। इनमें विक्की जैन उनके सबसे करीब रहे। समर्थ ने शो में ईशा का ब्वॉयफ्रेंड बनकर एंट्री की। हालांकि, एक्ट्रेस ने पहले उन्हें ब्वॉयफ्रेंड मानने से इनकार कर दिया, लेकिन बाद में कबूल कर लिया।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: इस कंटेस्टेंट की पॉपुलैरिटी के आगे सब धराशायी, BB King बनकर फिर मारी बाजी, टॉप 3 में जगह पक्की?

ईशा के साथ नहीं शेयर किया वीडियो

बिग बॉस 17 से बाहर आने के बाद समर्थ जुरेल ने अपना पहला वीडियो शेयर किया है। इसमें उन्होंने बिग बॉस की जर्नी के दौरान सबसे खास शख्स के साथ यादें शेयर की हैं, लेकिन ये ईशा मालवीय नहीं हैं।

कौन है समर्थ के सबसे करीब ?

समर्थ जुरेल ने बिग बॉस 17 से मनारा चोपड़ा के साथ अपना पहला वीडियो शेयर किया है। उन्होंने एक्ट्रेस को अपने सबसे करीब बताया। वीडियो में समर्थ और मनारा मुश्किल भरे वक्त में एक-दूसरे को सपोर्ट करते हुए नजर आए। इस वीडियो को शेयर करते हुए समर्थ ने कैप्शन में लिखा, "बहुत ऑर्गेनिक दोस्ती है हमारी।"

View this post on Instagram

A post shared by Mannara❤️ (@memannara)

मनारा और समर्थ को मिला प्यार 

समर्थ जुरेल के इस पोस्ट पर कई फैंस ने कमेंट भी किया। एक यूजर ने कहा, "बस एक रियल दोस्ती दिखी है इस सीजन में।" एक अन्य यूजर ने कहा, "ईशा के चक्कर में गेम समर्थ का खराब हुआ... नहीं तो एंटरटेनमेंट + स्टैंड + कूल बंदा था... दोनों मनारा और समर्थ की फ्रेंडशिप बॉन्डिंग अच्छी थी, देखकर अच्छा लगा... इस सीजन में कई सारे कपल लाकर बिग बॉस ने गलती कर दी।"

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: बिग बॉस को मिले टॉप 4 कंटेस्टेंट्स, करण जौहर के इशारे ने खोला राज, गले लगाकर दिया आशीर्वाद

बिग बॉस की ताजा खबर

बिग बॉस 17 के अपडेट की बात करें तो इस हफ्ते घर में सारे कंटेस्टेंट नॉमिनेटेड हैं। इनमें  अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारुकी, अभिषेक कुमार, विक्की जैन, अरुण माशेट्टी, मनारा चोपड़ा, आयशा खान और ईशा मालवीय का नाम शामिल है।