Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17 Elimination: फिनाले से पहले पलटी बाजी, Voting में जीरो बना हीरो, इस कंटेस्टेंट की शो से होगी छुट्टी?

Bigg Boss 17 Elimination बिग बॉस 17 के अपकमिंग एलिमिनेशन को लेकर अपडेट आई है। इस हफ्ते शो में अभिषेक कुमार के थप्पड़ कांड का असर दिखने वाला है क्योंकि उनके थप्पड़ ने बिग बॉस का पूरा गेम पलट दिया है। इसके साथ ही सबसे मजबूत खिलाड़ी का ताज भी छिन गया है। बिग बॉस 17 के नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स के वोटिंग ट्रेंड से जुड़ी खबर आई है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Wed, 10 Jan 2024 02:55 PM (IST)
Hero Image
अभिषेक के थप्पड़ ने पलट दिया एलिमिनेशन का पूरा गेम, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस 17 में इस हफ्ते लगभग पूरा घर नॉमिनेटेड है। महज 2 कंटेस्टेंट्स को छोड़कर सभी घरवाले एलिमिनेशन के डर में जी रहे हैं। बिग बॉस 17 अपने फिनाले की ओर तेजी से बढ़ रहा है। ऐसे में कोई भी खिलाड़ी शो से अलविदा नहीं लेना चाहता है।

बिग बॉस 17 में इस हफ्ते 9 कंटेस्टेंट नॉमिनेटेड हैं। इनमें विक्की जैन, अभिषेक कुमार, आयशा खान, मनारा चोपड़ा, मुनव्वर फारुकी, अरुण माशेट्टी और समर्थ जुरेल का नाम शामिल है। वहीं, अंकिता लोखंडे और ईशा मालवीय सेफ हैं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17 Winner: इस बार डोंगरी नहीं जाएगी बिग बॉस की ट्रॉफी? पॉपुलैरिटी में इस कंटेस्टेंट ने मुनव्वर को दी टक्कर

अभिषेक के थप्पड़ ने बदला गेम

बिग बॉस 17 के अपकमिंग एलिमिनेशन को लेकर अपडेट आई है। इस हफ्ते शो में अभिषेक कुमार के थप्पड़ कांड का असर दिखने वाला है, क्योंकि उनके थप्पड़ ने बिग बॉस का पूरा गेम पलट दिया है। इसके साथ ही सबसे मजबूत खिलाड़ी का ताज भी छिन गया है।

जीरो बना हीरो

बिग बॉस 17 के नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स के वोटिंग ट्रेंड से जुड़ी खबर आई है। बिग बॉस 17 की अपडेट शेयर करने वाले फैन पेज ने ये जानकारी शेयर की है। खबर के अनुसार, लेटेस्ट वोटिंग ट्रेंड में अब तक नंबर वन रहने वाले मुनव्वर फारुकी का ताज अभिषेक कुमार ने छीन लिया है। वहीं, अभिषेक से थप्पड़ खाने वाले समर्थ जुरेल डेंजर जोन में आ गए हैं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: एक बार फिर BB King बन इस कंटेस्टेंट ने विनर बनने की ओर किया इशारा, फिनाले से पहले दिखाया अपना दम

डेंजर जोन में आया ये खिलाड़ी

बिग बॉस 17 में इस हफ्ते नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स में सबसे ज्यादा वोट्स इस हफ्ते अभिषेक कुमार को मिले हैं। उनके बाद दूसरे नंबर मुनव्वर फारुकी हैं। वहीं, तीसरे पर मनारा चोपड़ा, चौथे पर विक्की जैन और पांचवें पर आयशा खान हैं।  बॉटम 2 खिलाड़ियों की बात करें तो छठे नंबर पर अरुण माशेट्टी हैं, जबकि सबसे कम वोट्स के साथ सातवें नंबर पर समर्थ जुरेल हैं।

कौन होगा घर से बेघर ?

बिग बॉस 17 को लेकर सामने इस वोटिंग के अनुसार, दर्शकों ने इस हफ्ते सबसे ज्यादा वोट्स अभिषेक कुमार किए दिए हैं। वहीं, सबसे कम वोट्स समर्थ जुरेल को मिले हैं। इसके साथ ही इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए अरुण माशेट्टी और समर्थ जुरेल डेंजर जोन में आ गए हैं। अब आने वाले वीकेंड का वार में इन दोनों में से किसी एक की शो से हमेशा के लिए छुट्टी हो सकती है। हालांकि, मेकर्स की तरफ से अभी आधिकारिक घोषणा करना बाकी है।